ढलती उम्र के इश्क ने दो परिवारों को किया बर्बाद, विवाहिता प्रेमिका को उतारा मौत के घाट
Ayodhya News in Hindi

ढलती उम्र के इश्क ने दो परिवारों को किया बर्बाद, विवाहिता प्रेमिका को उतारा मौत के घाट
विवाहिता प्रेमिका को प्रेमी ने उतारा मौत के घाट

सीओ (CO) मिल्कीपुर जयप्रकाश सिंह ने बताया कि मृतका की पुत्री जूही की तहरीर पर शिवकुमार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. सीओ के मुताबिक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम दबिश दे रही है.

  • Share this:
अयोध्या. उत्तर प्रदेश के अयोध्या (Ayodhya) जिले में ढलती उम्र के इश्क ने दो परिवारों की जिंदगी बर्बाद कर दी, जिसकी कीमत एक महिला को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. मामले में प्रेमी के खिलाफ हत्या (Murder) का मुकदमा दर्ज हो गया है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. हत्या की ये वारदात अवैध संबंधों के चलते हुई. प्रेमी ने अपनी विवाहिता प्रेमिका को मेहनत मजदूरी न करने की हिदायत दी थी. जब वो नहीं मानी, तो उसे मौत के घाट उतार दिया.

घटना कुमारगंज थाना क्षेत्र के धमथुआ गांव की है. जानकारी के अनुसार (45) वर्षीय विवाहिता मंजू देवी पत्नी जेठू राम की दिनदहाड़े सिर पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी गई. वारदात के समय महिला गांव के ही भोला नाथ यादव के खेत में धान की बेरन उखाड़ रही थी. वारदात को अंजाम देने के बाद इसी गांव धमथुआ के मजरे पूरे तुलसी का पुरवा निवासी शिव कुमार उपाध्याय मौके से फरार हो गया. शिवकुमार का अनुसूचित जाति की विवाहिता मंजू से अवैध संबंध चल रहा था.

ये भी पढ़ें- कोर्ट में दो पक्ष भिड़े, जमकर चले लात-घूंसे, महिलाओं को भी नहीं छोड़ा, देखें Video



शिवकुमार महिला को मजदूरी और मनरेगा योजना में काम करने से रोक रहा था. उसने महिला को मजदूरी न करने की हिदायत दी थी. बावजूद इसके महिला शुक्रवार को गांव के ही एक किसान के धान के खेत पर मजदूरी करने पहुंच गई. इस बात की खबर उसके आशिक शिवकुमार को लगी, तो उसने आपा खो दिया और गुस्से में खेत पर जा पहुंचा. जहां मंजू काम कर रही थी. उसने मंजू को बुरा भला कहा और गुस्से में हसिये से उसके सिर पर ताबड़तोड़ वार कर उसकी जान ले ली. घटना के बाद वो फरार हो गया.
ये भी पढ़ें- प्रयागराज रेलवे स्टेशन पर महिला ने बच्चे को दिया जन्म, अबतक पैदा हुए 18 नवजात

मौके पर पहुंची कुमारगंज थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतका मंजू नरेंद्र देव कृषि विश्वविद्यालय कुमारगंज में चतुर्थ श्रेणी नौकरी करने वाले जेठू राम की दूसरी पत्नी थी. पहली पत्नी से संतान न होने पर पति पत्नी दोनों की रजामंदी से जेठू ने संजय नगर सुल्तानपुर निवासी मंजू से दूसरी शादी कर ली थी. मृतका का पति नौकरी के चलते अक्सर कृषि विश्वविद्यालय परिसर कुमारगंज में ही रहता है.

ये भी पढ़ें- एक्‍शन में लखनऊ के DM अभिषेक प्रकाश, 100 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति भूमाफियाओं के चंगुल से छुड़ाई

सीओ मिल्कीपुर जयप्रकाश सिंह ने बताया कि मृतका की पुत्री जूही की तहरीर पर शिवकुमार के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. सीओ के मुताबिक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम दबिश दे रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading