अयोध्या: राम जन्मभूमि विवाद के पक्षकार महंत धर्मदास को मिली धमकी

इससे पहले महंत धर्मदास ने कहा है कि कोर्ट ने अयोध्या विवाद को प्रापर्टी का विवाद घोषित कर दिया है और रामलला वहां पर विराजमान हैं, इसलिए वह भगवान राम की ही प्रॉपर्टी है.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 6, 2019, 11:57 AM IST
अयोध्या: राम जन्मभूमि विवाद के पक्षकार महंत धर्मदास को मिली धमकी
महंत धर्मदास को मिली धमकी
ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 6, 2019, 11:57 AM IST
अयोध्या राम जन्मभूमि मामले में पक्षकार महंत धर्मदास को फोन पर धमकी दिए जाने का मामला शनिवार को सामने आया है. इसकी सूचना महंत ने उच्च अधिकारियों को दी है. धमकी के इस मामले में अज्ञात के खिलाफ महंत ने राम जन्मभूमि थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. महंत धर्मदास ने बताया कि उन्हें दो महीने में 40 बार अनजान नंबर से फोन किया गया है. फोन करने वाले शख्स ने उनके साथ अभद्रता की और जान से मारने की धमकी दी है. वहीं धमकी के बाद महंत के आवास हनुमानगढ़ी के नीचे पुलिसकर्मी तैनात कर दिए हैं.

आपको बता दें कि महंत धर्मदास श्री राम जन्मभूमि को लेकर सुप्रीम कोर्ट में पक्षकार है, साथ ही हनुमान गढ़ी से जुड़े संत हैं. महंत धर्मदास को धमकी भरे फोन आने की सूचना के बाद से पुलिस व जिला प्रशासन हरकत में आ गया है. महंत धर्मदास को पुलिस की सुरक्षा प्रदान की गई है.  पुलिस इस विषय मे गंभीरता से जांच में जुट गई है.

बढ़ाई गई सुरक्षा


इससे पहले महंत धर्मदास ने कहा है कि कोर्ट ने अयोध्या विवाद को प्रापर्टी का विवाद घोषित कर दिया है और रामलला वहां पर विराजमान हैं, इसलिए वह भगवान राम की ही प्रॉपर्टी है. उन्होंने पीएम मोदी के साथ ही देश के दूसरे राजनीतिक दलों के नेताओं से मांग की है कि चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया को हटाकर राम मंदिर मुद्दे की सुनवाई प्रतिदिन सुप्रीम कोर्ट में शुरू की जाए, ताकि जल्द राम मंदिर मामले में फैसला आ सके.

(रिपोर्ट: निमिष गोस्वामी)

ये भी पढ़ें:

मायावती ने आज बुलाई मंडल स्‍तरीय नेताओं की बैठक, नई रणनीति पर करेंगी चर्चा
Loading...

जेपी नड्डा का दौरा क्या यूपी BJP में बड़े बदलाव का संकेत!

जानिए क्या हैं पीएम मोदी का काशी प्रेम, देश में जगाएंगे एक नई अलख

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अयोध्या से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 6, 2019, 11:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...