साक्षी मिश्रा के मुद्दे पर भड़के अयोध्या के संत, बोले- बेटी ने किया पिता को बदनाम

न्यूज 18 से खास बातचीत में साक्षी ने कहा कि मैंने गलती तो की है, लेकिन ऐसे हालात हो गए थे. इसलिए मुझे ऐसा करना पड़ा. पापा मुझे माफ कर देना. बता दें कि साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार से 4 जुलाई को प्रयागराज के राम जानकी मंदिर में लव मैरिज की है.

News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 2:35 PM IST
साक्षी मिश्रा के मुद्दे पर भड़के अयोध्या के संत, बोले- बेटी ने किया पिता को बदनाम
साक्षी मिश्रा के मुद्दे पर भड़के अयोध्या के संत
News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 2:35 PM IST
बरेली के बिथरी चैनपुर सीट से विधायक राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा ने दलित युवक से शादी करने के मामले में अयोध्या के महंत परमहंस दास ने कड़ी निंदा की है. बीजेपी विधायक के पक्ष में बोलते हुए महंत परमहंस दास ने साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश को ही कठघरे में खड़ा किया. दलित युवक से शादी करने के मामले में महंत ने कहा कि अजितेश साक्षी के भाई का दोस्त था और जिस तरह उसने उनकी ही बहन को प्रेम जाल में फंसाया यह विश्वासघात है. इस तरह की घटनाओं से कोई भी किसी को अपने घर नहीं आने देगा.

परमहंस दास आगे कहते हैं कि जिस माता-पिता ने साक्षी को पाल पोश कर इतना बड़ा किया और लायक बनाया. वहीं बेटी अब पिता को बदनाम कर रही हैं. न्यूज 18 से खास बातचीत में साक्षी ने कहा कि मैंने गलती तो की है, लेकिन ऐसे हालात हो गए थे. इसलिए मुझे ऐसा करना पड़ा. पापा मुझे माफ कर देना. बता दें कि साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार से 4 जुलाई को प्रयागराज के राम जानकी मंदिर में लव मैरिज की है.



पिता के साथ बेटी साक्षी


मम्मी आप दवा खा लो

घर को याद करते हुए साक्षी मिश्रा लाइव टीवी पर ही फूट-फूटकर रोने लगी. साक्षी मिश्रा ने रोते हुए कहा कि मम्मी आप दवा खा लो, और जल्दी ठीक हो जाओ. साथ ही कहा कि आप बेटा और बेटी को एक समान देखों. आपलोग अपनी सोच बदलों.

साक्षी मिश्रा के परिजन


भाई से बोली साक्षी
Loading...

साक्षी मिश्रा अपने भाई विक्की भरतौल से कहा कि तुम मेरे लिए फेसबुक पर पोस्ट लिख रहें हो. उस पर मेरे लिए बहुत गंदे-गंदे बातें लिखे जाते है. चाहे कुछ भी हो जाए मैं तुम्हारी बहन हूं. तुम मेरे लिए क्या इतना भी नहीं कर सकते हो की उन लोगों को एक बार बोलो.

ये भी पढ़ें:

मॉब लिंचिंग के खिलाफ सख्त कानून बनाने की जरूरत: मायावती

साक्षी मिश्रा बोलीं- मैंने गलती तो की, मुझे माफ कर दें पापा

वाहवाही लूटने के चक्कर में कानून भूल गई बाराबंकी पुलिस...

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...