लाइव टीवी

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे अयोध्या दौरे पर नहीं करेंगे सरयू आरती, ये है वजह
Ayodhya News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 6, 2020, 4:28 PM IST
महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे अयोध्या दौरे पर नहीं करेंगे सरयू आरती, ये है वजह
संजय राउत (Sanjay Raut) की फाइल फोटो

शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत शुक्रवार को अयोध्या में तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बताया कि 7 मार्च को दोपहर 2 बजे सीएम उद्धव ठाकरे लखनऊ पहुंचेंगे. इसके बाद दूसरी पाली में शाम 4.30 बजे वह रामलला का दर्शन करेंगे. इस दौरान उनकी पत्नी और पुत्र आदित्य ठाकरे भी मौजूद रहेंगे.

  • Share this:
अयोध्या. महाराष्ट्र (Maharashtra) की सत्ता में 100 दिन पूरे करने के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) शनिवार (7 मार्च) को अयोध्या दौरे पर आ रहे हैं. लेकिन इस दौरे पर कोरोना वायरस का असर भी दिखने लगा है. पता चला है कि उद्धव अपने अयोध्या दौरे में सरयू आरती नहीं करेंगे. शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत शुक्रवार को अयोध्या में तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बताया कि 7 मार्च को दोपहर 2 बजे सीएम उद्धव ठाकरे लखनऊ पहुंचेंगे. इसके बाद दूसरी पाली में शाम 4.30 बजे वह रामलला का दर्शन करेंगे. इस दौरान उनकी पत्नी और पुत्र आदित्य ठाकरे भी मौजूद रहेंगे.

वहीं सरयू आरती के बारे में संजय राउत ने बताया कि कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री भी आह्वान कर चुके हैं, गृह मंत्रालय और स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से एडवाइजरी जारी हो चुकी है, यही नहीं वह खुद सीएम योगी आदित्यनाथ से मिल चुके हैं. कोरोना वायरस को देखते हुए सुझाव हैं कि किसी भी जगह सार्वजनिक स्थल पर भीड़ इकट्ठा होने की स्थिति से बचा जाए. संजय राउत ने कहा कि उन्होंने खुद सीएम उद्धव ठाकरे से बात की जिसके बाद सरयू आरती को स्थगित करने का फैसला लिया गया है.

ओवैसी भी करें रामलला के दर्शन: संजय राउत
इस दौरान संजय राउत ने अपनी पूर्व की मांग को दोहराते हुए कहा कि अयोध्या में सभी पार्टियों को राम मंदिर निर्माण में सहयोग करना चाहिए. कांग्रेसी भी करें व अन्य दल भी करें, ओवैसी भी आएं और रामलला के दर्शन करें, ममता बनर्जी भी अयोध्या आएं और रामलला के दर्शन करें.



इनपुट: केबी शुक्ला



ये भी पढ़ें:

मेरठ में कोरोना वायरस के मिले 3 संदिग्ध, सैम्पल भेजे गए दिल्ली

उद्धव ठाकरे का अयोध्या दौरा: शिवसेना सांसद संजय राउत की सीएम योगी से मुलाकात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अयोध्या से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 6, 2020, 4:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading