राजदार छोटी बहन को विवाहिता ने उतारा मौत के घाट, आरोपी प्रेमी-प्रेमिका गिरफ्तार

सुषमा को अपनी बहन ममता से उसके नाजायज रिश्ते को खुलने का डर था. इस डर के चलते सुषमा और उसके प्रेमी विनोद निषाद ने ममता का कत्ल करने की साजिश रच डाली.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 23, 2019, 7:33 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 23, 2019, 7:33 PM IST
अयोध्या से एक युवती की सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है. एक विवाहिता ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी छोटी बहन को मौत के घाट उतार दिया है. दरअसल विवाहिता के नाजायज रिश्ते की जानकारी उसकी छोटी बहन को हो गई थी. इस राज को छुपाने के लिए आरोपी विवाहिता ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी छोटी बहन की गलाघोट कर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी विवाहिता और उसके प्रेमी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

मामला अयोध्या जनपद की गोसाईगंज थाना क्षेत्र का है. गोसाईगंज थाना क्षेत्र के जमुनीपुर के मजरे जमपुरवा निवासी सुषमा की शादी पड़ोसी जनपद अंबेडकरनगर के अहिरौली थाना क्षेत्र में हुई थी. विवाहिता सुषमा अपने पति के साथ मायके आई हुई थी. जहां उसका नाजायज संबंध विनोद निषाद से था. एक दिन विनोद निषाद से संबंध बनाते हुए उसकी छोटी बहन ममता ने देख लिया था.

नाजायज रिश्ते का खुलने का था डर

आरोपी सुषमा को ममता से उसके नाजायज रिश्ते को खुलने का डर था. इस डर के चलते सुषमा और उसके प्रेमी विनोद निषाद ने ममता का कत्ल करने की साजिश रच डाली. 21 जून की रात जब विवाहिता का पति और उसका पिता शालिगराम खेत गए हुए थे और उसकी मां-बहन अपनी चारपाई में सो गए. रात लगभग 2:00 बजे के आसपास उसका प्रेमी विनोद निषाद आया और अपनी प्रेमिका सुषमा के साथ मिलकर चारपाई पर सोई छोटी बहन ममता का गला घोट कर हत्या कर दी.

हत्या के बाद दोनों ने मिलकर लाश को बगल के गन्ने के खेत में फेंक दिया. लगभग 3:30 बजे जब पिता और पति वापस घर लौटे तो देखा चारपाई पर उसकी छोटी बेटी ममता नहीं थी. काफी खोजबीन के बाद ममता का शव बगल के गन्ने के खेत में मिल गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

मृतक के पिता ने गांव के ही विनोद निषाद पर शक जताते हुए नामजद तहरीर दी. पुलिस द्वारा कड़ाई से की गई पूछताछ में  विनोद निषाद ने पूरी कहानी का पर्दाफाश कर दिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी प्रेमी और प्रेमिका को जेल भेज दिया है. (रिपोर्ट-केबी शुक्ला)

ये भी पढ़ें: 
Loading...

मां खोज रही थी महिला नेशनल बॉक्सिंग खिलाड़ी के लिए दूल्हा, वो जेंडर चेंज कराकर घर लौटी

जीजा ने 8 साल की मासूम के हाथ पैर बांध किया रेप, बच्ची की हालत नाजुक
First published: June 23, 2019, 7:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...