अयोध्या: हाईवे पर चलती डबल डेकर बस में लगी भीषण आग, बाल-बाल बचे यात्री

हाईवे पर चलती डबल डेकर बस में लगी भीषण आग (फाइल फोटो)

हाईवे पर चलती डबल डेकर बस में लगी भीषण आग (फाइल फोटो)

पुलिस (Police) के मुताबिक बस जालंधर पंजाब से बिहार के पूर्णिया जा रही थी. आग (Fire) तेजी से बस में फैलने से पहले ही सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.

  • Share this:

अयोध्या. लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे-27 (National Highway-27) पर शनिवार देर रात एक डबल डेकर बस में भीषण आग (Fire) लग गई. हादसे में किसी के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है. आग लगने के बाद यात्रियों ने बस की खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. इस दौरान अफरा तफरी का माहौल बना रहा. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

जानकारी के अनुसार, पटरंगा थाना क्षेत्र के बाकरपुर गांव के पास एक डबल डेकर बस आग का गोला बन गई. हालांकि, ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया. आग लगने के बाद यात्रियों ने बस से कूद कर जान बचाई. सूचना पर पहुंची पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इसके बाद सभी यात्रियों को पुलिस ने दूसरे वाहनों से रवाना कर दिया.

Vaccination in UP: 17 मई से यूपी के इन जिलों में शुरू होगा 18 से 44 साल वालों का टीकाकरण, CM योगी ने दिए निर्देश

बताया जा रहा है कि बस की एसी में शार्ट सर्किट होने से आग लग गई. इस समय बस में करीब 90 यात्री सवार थे. सभी यात्रियों को सुरक्षित बस से निकाला गया. पुलिस के मुताबिक बस जालंधर पंजाब से बिहार के पूर्णिया जा रही थी. आग तेजी से बस में फैलने से पहले ही सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया और यात्रियों को दूसरे वाहनों से उनके गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज