• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • स्वतंत्र देव का SP-BSP पर हमला : कहा- एक वंश, एक परिवार ने पूरे राज्य को लूटा

स्वतंत्र देव का SP-BSP पर हमला : कहा- एक वंश, एक परिवार ने पूरे राज्य को लूटा

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा एसपी बीएसपी के शासन में एक ही परिवार खानदान के लोग राज्य में लूट करते रहे हैं.

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा एसपी बीएसपी के शासन में एक ही परिवार खानदान के लोग राज्य में लूट करते रहे हैं.

swatantra dev singh : बीजेपी ओबीसी मोर्चा की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि बीजेपी हमेशा गांव, गरीब किसान, झुग्गी झोपड़ी के लोगों और आदिवासी बनवासी की खुशहाली की बात करती है. वहीं एसपी, बीएसपी के शासन में एक ही परिवार खानदान के लोग राज्य में लूट करते रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    अयोध्या. बीजेपी ओबीसी मोर्चा (bjp obc morcha) की पहले दिन की कार्यसमिति की बैठक में उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के सियासी मिजाज पर मंथन हुआ. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (swatantra dev singh) ने कहा कि भाजपा हमेशा गांव, गरीब किसान, झुग्गी झोपड़ी के लोगों और आदिवासी बनवासी की खुशहाली की बात करती है. वहीं एसपी बीएसपी के शासन में एक ही परिवार खानदान के लोग राज्य में लूट करते रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में अंतिम व्यक्ति तक भरपेट भोजन मिले, रहने को छत मिले, शिक्षा फ्री हो, आवास फ्री हो, चिकित्सा फ्री हो इसको लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक एक कदम आगे बढ़ रहे हैं.

    उन्होंने कहा कि हम एसपी, बीएसपी की बात नहीं करते, जो एक वंश एक परिवार पूरे राज्य को लूटते रहे हैं. एक खानदान में भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा की है और पूरे राज्य को इन्होंने जमकर लूटा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में एक ईमानदार नेतृत्व चाहिए, परिश्रमी नेतृत्व चाहिए जो गरीबों की चिंता करें गुंडागर्दी को समाप्त कर सके और गरीबों को खुशी दिला सके. रात 12:00 बजे कोई बेटी निकले तो सम्मान पूर्वक घर पहुंचे ऐसा नेतृत्व राज्य योगी और देश के लिए मोदी ही दे रहे हैं.

    उन्होंने कहा कि मोदी जी का 17 तारीख को जन्मदिन था. 7 अक्टूबर तक जन्मदिन मनाया जाएगा. संपूर्ण राज्य में ओबीसी मोर्चा सभी मोर्चे से कहा गया है कि वे इसे मनाएं. 19 अक्टूबर को सरकार के साढ़े 4 साल पूरे होने पर सभी जिलों में प्रेस कॉन्फ्रेंस होगी. इसके साथ ही 25 अक्टूबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर 27700 केंद्रों पर चौपाल कार्यक्रम होगा. 24 अक्टूबर को पूर्व संध्या पर सभी बूथों पर लोग पंडित जी को पुष्पांजलि देंगे. उनके त्याग और तपस्या के बारे में लोगों को बताएंगे.

    2 अक्टूबर को चलेगा स्वच्छता अभियान

    2 अक्टूबर को गांधी जयंती पर विशेष कार्यक्रम कराए जाएंगे. इस दिन स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा. 7 अक्टूबर को पीएम मोदी ने 20 साल शासन चलाते समय जो सामाजिक कार्य किया है उसको लेकर बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ सामाजिक आंदोलन स्वच्छता सामाजिक आंदोलन चलाया वह सभी कार्यक्रम किए जाएंगे. सभी लोग नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को स्वीकार करते हैं. सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास से ये सरकार को जनता का साथ मिला है. पीएम मोदी एक गरीब परिवार में पढ़े हुए और गरीबों का एहसास करने वाले व्यक्ति हैं. वह पूरी दुनिया में गरीबों की आत्मा से सेवा कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज