Home /News /uttar-pradesh /

minor lover killed pregnant teacher supriya verma in ayodhya accused arrested upns

Ayodhya: 5 माह की गर्भवती शिक्षिका सुप्रिया हत्याकांड का खुलासा, आरोपी निकला नाबालिग प्रेमी

नाबालिग प्रेमी बदनामी के डर से बचने के लिए इस जघन्य हत्या को अंजाम दिया.

नाबालिग प्रेमी बदनामी के डर से बचने के लिए इस जघन्य हत्या को अंजाम दिया.

बता दें कि कोतवाली अयोध्या के श्रीराम पुरम कॉलोनी में 2 जून को दिनदहाड़े घर में घुसकर नाबालिग ने शिक्षिका सुप्रिया की हत्या की थी. शिक्षिका के परिवार वाले घटना के समय घर पर मौजूद नहीं थे, वो किसी काम से बाहर गए थे. घर लौटने पर उन्होंने सुप्रिया को खून से लथपथ पाया. आनन-फानन उन्हें मेडिकल कॉलेज दर्शन नगर पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

अयोध्या. अयोध्या पुलिस ने 2 जून को हुए शिक्षिका हत्याकांड का खुलासा रविवार को कर दिया है. 5 माह की गर्भवती शिक्षिका सुप्रिया वर्मा की हत्या नाबालिग प्रेमी ने की थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से लूटे गए सामान बरामद किए हैं. आरोपी ने मामले से ध्यान भटकाने के लिए इसे लूट का शक्ल दिया था. डीआईजी एके सिंह व एसएसपी शैलेश पांडेय ने संयुक्त प्रेस वार्ता में मामले का खुलासा करते हुए कहा कि नाबालिग प्रेमी ने शिक्षिका सुप्रिया वर्मा की हत्या किया था. नाबालिग ने शिक्षिका की हत्या प्रेम प्रसंग को तोड़ने के लिए किया था. पुलिस के मुताबिक शिक्षिका संबंध बनाए रखने के लिए नाबालिग प्रेमी पर दबाव डाल रही थी. नाबालिग प्रेमी बदनामी के डर से बचने के लिए इस जघन्य हत्या को अंजाम दिया.

पुलिस के मुताबिक शिक्षिका के पति और माता के बाजार जाने के बाद वह घर में घुसकर नुकीली दार राड से शिक्षिका की हत्या किया था. नाबालिग ने हत्या से ध्यान भटकाने के लिए इसे लूट का शक्ल दिया था. हत्या के बाद नाबालिग आरोपी ने अलमारी का ताला तोड़कर 50 हजार नकदी, व अन्य सामान की चोरी की थी. पुलिस ने आरोपी नाबालिग के पास से सारा सामान बरामद कर लिया है.

समाजवादी पार्टी में बड़े बदलाव की तैयारी में अखिलेश, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सहित सभी संगठन और प्रकोष्ठ किए भंग

बता दें कि कोतवाली अयोध्या के श्रीराम पुरम कॉलोनी में 2 जून को दिनदहाड़े घर में घुसकर नाबालिग ने शिक्षिका सुप्रिया की हत्या की थी. शिक्षिका के परिवार वाले घटना के समय घर पर मौजूद नहीं थे, वो किसी काम से बाहर गए थे. घर लौटने पर उन्होंने सुप्रिया को खून से लथपथ पाया. आनन-फानन उन्हें मेडिकल कॉलेज दर्शन नगर पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस का दावा है कि नाबालिग प्रेमी के टीशर्ट के माध्यम से हत्या का खुलासा किया गया. आरोपी और शिक्षिका के बीच दो साल से संबंध था.

Tags: Ayodhya News, Ayodhya Police, Brutal Murder, Love affair, Love Story, Up crime news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर