अयोध्या की रामलीला भव्य बनाने की तैयारी, गोरखपुर सांसद रविकिशन बनेंगे परशुराम, शहबाज खान बनेंगे रावण 

अयोध्या की रामलीला में गोरखपुर सांसद और सुपरस्टार  रवि किशन करेंगे परशुराम का रोल.

अयोध्या की रामलीला में गोरखपुर सांसद और सुपरस्टार रवि किशन करेंगे परशुराम का रोल.

अयोध्या की रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक (बॉबी) ने कहा कि गोरखपुर के सांसद और भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन अयोध्या की रामलीला में परशुराम की भूमिका में नजर आएंगे. जिन्होंने पिछले साल भरत की भूमिका निभाई थी.

  • Share this:

अयोध्या. अयोध्या की रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक (बॉबी) ने कहा कि गोरखपुर के सांसद और भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन अयोध्या की रामलीला में परशुराम की भूमिका में नजर आएंगे. जिन्होंने पिछले साल भरत की भूमिका निभाई थी. सुभाष मलिक ने बताया कि मैं रवि किशन के साथ कई सालों से हूं . रवि किशन काम करते हैं तो दिल से करते हैं.

रवि किशन ने कहा है कि अयोध्या की रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक (बॉबी ) जो फिल्म स्टार की रामलीला शुरू करने वाले पहले व्यक्ति हैं, मुझे परशुराम का रोल करते हुए बहुत खुशी हो रही है. पिछले साल की अयोध्या की रामलीला भगवान राम के 16 करोड से भी ज्यादा भक्तों ने देखी थी और सारे रिकॉर्ड तोड़े थे. इस बार भी हमारे भगवान राम की  रामलीला सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी.

अयोध्या की रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक (बॉबी) ने कहा है कि रामलीला 6 अक्टूबर  से 15 अक्टूबर तक चलेंगी. समय 7 बजे से 10 बजे तक का है और अगर सब कुछ ठीक रहा तो ऑडियंस अलाउड होंगे. नहीं तो बिना ऑडियंस के यह रामलीला होगी और दुनिया के कोने कोने में भगवान राम के भक्त अपने घरों में बैठकर डिजिटल प्लेटफार्म  यूट्यूब चैनल और सैटेलाइट टीवी के द्वारा घर पर देखेंगे.

यह अभिनेता निभाएंगे किरदार
इस बार रामलीला में अभिनेता शक्ति कपूर अहिरावण की भूमिका में नजर आएंगे.  रजा मुराद कुंभकरण की भूमिका में नजर आएंगे. बिंदु  दारा सिंह हनुमान जी की भूमिका में नजर आएंगे. सीता की भूमिका में अभिनेत्री भाग्यश्री नजर आएंगी. असरानी नारद मुनि की भूमिका में,शहबाज खान रावण की भूमिका में नजर आएंगे और जाने माने अभिनेता राज माथुर भरत की भूमिका में नजर आएंगे. अवतार गिल विभीषण की भूमिका में नजर आएंगे और राकेश बेदी बाली की भूमिका में नजर आएंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज