Home /News /uttar-pradesh /

muslim rikshawala helping hindu saint in ayodhya photo viral in social media upns

अयोध्या में भगवाधारी साधु और मुस्लिम रिक्शेवाले की तस्वीर वायरल, इस वजह से लोग कर रहे तारीफ

Ayodhya: हिंदुत्व के केंद्र अयोध्या जिसे 'गंगा-जमुनी तहज़ीब' की भूमि भी कहा जाता है.

Ayodhya: हिंदुत्व के केंद्र अयोध्या जिसे 'गंगा-जमुनी तहज़ीब' की भूमि भी कहा जाता है.

Ayodhya News: हिंदुओं और मुसलमानों के बीच शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण संबंधों का संदेश देने वाली यह तस्वीर अपनी सांप्रदायिक सौहार्द की निर्मलता बयां कर रही है. सोशल मीडिया में वायरल हो रही है फोटो लोगों तक पहुंच रही है और लोग तारीफ भी कर रहे हैं. वहीं वायरल हो रही है फोटो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन रही है.

अधिक पढ़ें ...

अयोध्या. रामनगरी अयोध्या (Ayodhya) में जमुनी तहजीब की एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल हो रही है. जहां भगवाधारी साधु की एक मुस्लिम रिक्‍शेवाला मदद कर रहा है. दोनों की फोटो इलाके में चर्चा का केंद्र बनी हुई है. यह फोटो ऐसे में वायरल हुई है जब कुछ लोग देश में हिंदू- मुस्लिम के बीच खाई पैदा कर रहे हैं. ऐसे में तस्वीर राहत देने का काम कर रही है.

दरअसल अयोध्या में दो समुदायों के बीच साम्प्रदायिक सौहार्द और आपसी निर्भरता की ये एक झलक भर है. एक मुस्लिम रिक्शा चालक एक हिंदू साधू की मदद कर रहा है. दोनों चेहरों पर मोहब्बत वाली मुस्कान देखी जा सकती है. हिंदू साधु एक मुसलमान की सेवा लेने में नहीं हिचकिचा रहे और मुसलमान एक भगवाधारी साधु की सेवा करके खुश हो रहा है. हिंदुत्व के केंद्र अयोध्या जिसे ‘गंगा-जमुनी तहज़ीब’ की भूमि भी कहा जाता है.

Kanpur: जलकल विभाग के GM नीरज गौड़ के आवास पर सीबीआई का छापा, जानें क्या है मामला

हिंदुओं और मुसलमानों के बीच शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण संबंधों का संदेश देने वाली यह तस्वीर अपनी सांप्रदायिक सौहार्द की निर्मलता बयां कर रही है. सोशल मीडिया में वायरल हो रही है फोटो लोगों तक पहुंच रही है और लोग तारीफ भी कर रहे हैं. वहीं वायरल हो रही है फोटो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन रही है. जहां लोग एक दूसरे के मन में जहर घोलने काम करते हैं, वही वायरल हो रही है तस्वीर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन रही है और तारीफ भी हो रही है.

Tags: Ayodhya News, Ayodhya News Today, Ayodhya Ram Temple, CM Yogi, Photo Viral, Social media, UP news, Yogi government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर