होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /AYODHYA: इन राशि वालों के लिए शुभ और फलदायी होगी यह नवरात्र, माता की बरसेगी कृपा

AYODHYA: इन राशि वालों के लिए शुभ और फलदायी होगी यह नवरात्र, माता की बरसेगी कृपा

इस बार नवरात्र में कुछ राशि वालों पर मां दुर्गा की कृपा बरसेगी. मां जगदंबे के आशीर्वाद से उनकी किस्मत बदलेगी. उनका भाग् ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    सर्वेश श्रीवास्तव

    अयोध्या. सनातन धर्म में शारदीय नवरात्र का विशेष महत्व होता है. नौ दिन में मां दुर्गा के नौ रूप की पूजा-अर्चना की जाती है. नवरात्र में कलश स्थापना का भी विशेष महत्व होता है. इस नवरात्र में कुछ राशि वालों पर मां दुर्गा की कृपा बरसेगी. मां जगदंबे के आशीर्वाद से उनकी किस्मत बदलेगी. उनका भाग्योदय होगा और मां जगत जननी की कृपा से धन-दौलत के साथ साथ कार्यों में भी सफलता हासिल होगी. आपको बताएंगे वो कौन-कौन सी राशियां हैं जो इस नवरात्र बेहद खास हैं.

    ज्योतिषाचार्य पंडित कल्कि राम कहते हैं कि इस बार नौ दिन के नवरात्र में पांच खास राशियों पर मां भगवती की विशेष कृपा रहेगी. यह राशियां हैं मेष, वृषभ, वृश्चिक, धनु और कुंभ. इन राशि वालों पर इस शारदीय नवरात्र के दिनों में मां जगत जननी जगदंबे की विशेष कृपा बरसने वाली है

    आपके शहर से (अयोध्या)

    अयोध्या
    अयोध्या

    मेष राशि
    इस राशि वालों के पराक्रम में वृद्धि होगी. उच्च पद की प्राप्ति होगी. जो लोग नौकरी के लिए प्रयासरत हैं उनको सफलता मिलेगी.

    वृश्चिक राशि
    इस राशि वालों के मान-सम्मान की वृद्धि होगी. पुराने कर्ज से मुक्ति के लिए तमाम नए संसाधन बनेंगे. वहीं, परिवार के साथ रिश्तों में सुधार पहले से बेहतर होंगे.

    वृषभ राशि
    इस राशि के जातकों की आय में वृद्धि होगी. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नौकरीपेशा लोगों और कारोबारियों के लिए यह समय बेहद खास है.

    धनु राशि
    इन राशि वालों के लिए मान-सम्मान की वृद्धि के अवसर प्राप्त होंगे. कला क्लेश से मुक्ति मिलेगी

    कुंभ राशि
    इन राशि वालों के लिए धन संचय करने का एक अवसर प्राप्त होगा. रोजगार के प्रयास में सफलता मिलेगी. इस नवरात्र में पांच राशियों पर विभिन्न नक्षत्रों के हिसाब से मां जगदंबे की कृपा बन रहेगी.

    (नोट- यहां दी गई जानकारी मान्यताओं पर आधारित है. NEWS 18 LOCAL इसकी पुष्टि नहीं करता है)

    Tags: Astrology, Ayodhya News, Navratri, Navratri festival, Up news in hindi

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें