बारिश के पानी को लेकर भतीजे ने कर दी चाची की हत्या

बारिश के बाद पानी को लेकर चाची और भतीजे में विवाद चल रहा था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 12, 2019, 12:24 PM IST
बारिश के पानी को लेकर भतीजे ने कर दी चाची की हत्या
चाची की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 12, 2019, 12:24 PM IST
उत्तर प्रदेश के अयोध्या जनपद स्थित रुदौली में एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां एक युवक ने महिला की हत्या कर दी. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

बारिश के बाद पानी को लेकर चाची और भतीजे में विवाद चल रहा था


जानकारी के मुताबिक, बारिश के बाद पानी को लेकर चाची और भतीजे में विवाद चल रहा था. शुक्रवार सुबह किसी बात को लेकर फिर से झगड़ा हो गया. इसके बाद भतीजे ने धारदार हथियार से चाची की हत्या कर दी. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है.

मामला रुदौली कोतवाली के जलालपुर गांव का है

मामला रुदौली कोतवाली के जलालपुर गांव का है. इसी गांव की रहने वाली महिला रीता का उसके पड़ोसी भतीजे प्रदीप से कुछ विवाद हो गया, जिसके कारण प्रदीप ने शुक्रवार की सुबह अपनी चाची रीता पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस हमले में रीता गंभीर रूप से जख्मी हो गई, जिसके बाद तत्काल परिजनों ने उनको सीएचसी रुदौली ले गए. लेकिन वहां डॉक्टरों ने रीता को मृत घोषित कर दिया. कहा जा रहा है कि पानी के निकासी को लेकर नाली का विवाद था. इसी कारण आरोपी व्यक्ति ने महिला की हत्या कर दी.

रिपोर्ट- केबी शुक्ला

ये भी पढ़ें- 
Loading...

आगरा हादसे के बाद सख्‍त हुई योगी सरकार, उठाया ये कदम

49 लाख जब्त होने पर IAS अभय की पत्नी ने मीडिया से किया स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...