अयोध्या में बुजुर्ग दंपति का शव मिलने से सनसनी, मौत से पहले हमलावरों से संघर्ष के निशान भी मिले

अयोध्या में बुजुर्ग पति-पत्नी की हत्या से फैली सनसनी

अयोध्या में बुजुर्ग पति-पत्नी की हत्या से फैली सनसनी

Ayodhya Crime News: रामनगरी अयोध्या के चांदपुर हरिबंस गांव के बाहर स्थित मकान से मिला बुजुर्ग दंपति का शव. घटना के पीछे संपत्ति विवाद की आशंका. राशन पहुंचाने आए दामाद की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शुरू की जांच.

  • Share this:

अयोध्या. उत्तर प्रदेश के अध्योध्या (Ayodhya) में रविवार को घर के अंदर बुजुर्ग पति और पत्नी का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं. मौके पर पहुंचे एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि मृतक पति-पत्नी का घर गांव से अलग किनारे था और उनके दामाद ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

घटना पूराकलन्दर थाना क्षेत्र के चांदपुर हरिबंस गांव की है. यहां चांदपुर हरिबंस गांव के बाहर खेत में बने एक मकान में पति पत्नी का शव मिला. इसकी सूचना उस समय हुई जब इसकी जानकारी उस समय हुई जब दामाद आज राशन पहुंचाने में आए तो घर से कोई नहीं निकला. अंदर गए तो देखा कि दोनों लोग औंधे मुंह पड़े हैं. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. एसएसपी सहित पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई.

UP News: चंदौली में हैंडपंप से निकलने लगा मिट्टी के तेल जैसा नीला पानी, ग्रामीणों में दहशत!

दरअसल, मृतक हृदय राम व उसकी पत्नी अपनी सारी जायदाद अपनी बेटी को वसीयत कर चुके थे. लेकिन बताया जा रहा है कि हृदय राम ने अपनी कुछ जमीन किसी प्रॉपर्टी डीलर को एग्रीमेंट भी किया था. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन प्रॉपर्टी से जुड़ा मामला ही सामने आ रहा है. घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि आज सुबह 10 बजे सूचना मिली कि चांदपुर हरबंस गांव के एक घर में पति-पत्नी के शव पड़े हुए की सूचना मिली. जिसके बाद मौके पर पूराकलन्दर पुलिस पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. इसके साथ ही डाग स्क्वॉयड फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट भी मौके पर पहुंच कर सबूत जुटाने की कोशिश कर रहे हैं.
पति- पत्नी ने हत्यारों से किया संघर्ष

आशंका है कि पति-पत्नी को किसी भारी चीज सिर पर वार कर हत्या की गई है. घटनास्थल पर जांच से प्रतीत होता है कि पति- पत्नी ने हत्यारों से संघर्ष किया है और दोनों का शव अलग-अलग कमरे में पाया गया है. एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि सभी पहलुओं पर पड़ताल की जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज