अयोध्‍या में ट्रक से भिड़ी रोडवेज बस, एक युवक की मौत, 10 घायल

अयोध्‍या में ट्रक से भिड़ी रोडवेज बस
अयोध्‍या में ट्रक से भिड़ी रोडवेज बस

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने हरिकेश यादव (28) वर्ष निवासी सुलतानपुर को मृत (Death) घोषित कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 2:37 PM IST
  • Share this:
अयोध्‍या. यूपी के अयोध्‍या (Ayodhya) में शनिवार देर रात सवारियों से भरी रोडवेज बस व ट्रक में टक्कर होने से एक युवक की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया है. जहां कुछ लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया तो कुछ का अभी इलाज चल रहा है. जिनमें एक की इलाज के दौरान रविवार की सुबह अयोध्या जिला अस्पताल में मौत हो गई. जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से जख्मी है.

घटना अयोध्या जनपद के बीकापुर कोतवाली क्षेत्र कनक मलेथू चौराहे के पास की है. प्रयागराज से अयोध्या आ रही रोडवेज बस जैसे ही बीकापुर क्षेत्र के कनक मलेथू चौराहे के पास पहुंची तभी अचानक कहीं से बाइक सवार गुजरा जिसे बचाने के चक्कर मे रोडवेज बस सामने से आ रहे ट्रक में जा भिड़ी, हादसे में एक कि मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए.

ये भी पढे़ं- हाथरस में दलित लड़की से गैंगरेप पर मायावती बोलीं- UP में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं



स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने हरिकेश यादव (28) वर्ष पुत्र मनीराम निवासी सुलतानपुर को मृत घोषित कर दिया. जिला चिकित्सालय पहुंचे कुछ घायलों को उपचार के बाद छोड़ दिया गया जबकि 3 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज