• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Corona से मुक्ति और राम मंदिर बनवाने को हनुमान जी से मांगी मदद

Corona से मुक्ति और राम मंदिर बनवाने को हनुमान जी से मांगी मदद

तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास और समाजसेवी अनीश खान ने एक साथ मंदिर में अपने अनुयायियों के साथ बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया

तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास और समाजसेवी अनीश खान ने एक साथ मंदिर में अपने अनुयायियों के साथ बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया

अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण और कोरोना वायरस से निजात के लिए तपस्वी छावनी (Tapaswi Chavani) के महंत परमहंस दास (Mahant Paramhans Das) और समाजसेवी अनीश खान (Anees Khan) ने एक साथ मंदिर में अपने समर्थकों व हनुमान भक्तों के साथ बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया.

  • Share this:
अयोध्या. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Coronavirus Pandemic) से जल्दी छुटकारा दिलाने और अयोध्या (Ayodhya) में भव्य राम मंदिर के जल्द निर्माण के लिए लोग अब हनुमान जी (Lord Hanuman) की शरण में हैं. अयोध्या में हिंदू-मुस्लिम समुदाय (Hindu-Muslim community) के लोगों ने बाधाओं को दूर करने के लिए हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) का पाठ किया. इस कार्यक्रम का आयोजन तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास और समाजसेवी अनीस खान ने किया.

मंदिर मॉडल में ट्रस्ट को संशोधन करना चाहिए
बता दें कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण और कोरोना वायरस से निजात के लिए तपस्वी छावनी (Tapaswi Chavani) के महंत परमहंस दास (Mahant Paramhans Das) और समाजसेवी अनीश खान (Anees Khan) ने एक साथ मंदिर में अपने समर्थकों व हनुमान भक्तों के साथ बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया. कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने संकट मोचन हनुमान से कोरोना महामारी समाप्त करने और भव्य राम मंदिर निर्माण में सहायक बनने की प्रार्थना की. तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने यह भी कहा कि विहिप का मंदिर मॉडल छोटा है जबकि प्रधानमंत्री और गृहमंत्री ने गगनचुंबी मंदिर अयोध्या में बनने की बात बार-बार कही है इसलिए अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए मंदिर मॉडल में ट्रस्ट को संशोधन करना चाहिए.

ये भी पढ़ें :- भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों गांव में कर रहे हैं धान की रोपनी, वीडियो हुआ वायरल


कोरोना से मिले छुटकारा, जल्द बने मंदिर
कोरोना वायरस के खात्मे के लिए भी हनुमान जी से प्रार्थना की गई कि वह कोरोना जैसी महामारी को समाप्त करें जिससे यह वैश्विक संकट समाप्त हो और भय मुक्त राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रश्स्त हो सके. वहीं देश में कोरोना वायरस की समाप्ति के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करने वाले मुस्लिम राम मंदिर समर्थक समाजसेवी अनीस खान उर्फ बबलू खान ने कहा कि राम मंदिर निर्माण की लड़ाई हजारों मुस्लिम साथियों के साथ हमने भी लड़ी है. उनका कहना था कि राम मंदिर निर्माण अब जरूरी है इसलिए हनुमान जी से प्रार्थना की गई है कि वह कोरोना महामारी को समाप्त कर भव्य राम मंदिर का निर्माण करवाएं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज