UP: अयोध्या में दिनदहाड़े हुई मुठभेड़, 5 लोगों की हत्या करने वाला मुख्य आरोपी पवन गिरफ्तार

5 लोगों की हत्या करने वाला मुख्य आरोपी पवन गिरफ्तार

5 लोगों की हत्या करने वाला मुख्य आरोपी पवन गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक निसारु गांव में आरोपी पवन अपने मामा के साथ एक ही घर में रहता था. जमीन (Land) को लेकर दोनों के बीच काफी समय से झगड़ा चल रहा था.

  • Share this:

अयोध्या. यूपी के अयोध्या (Ayodhya) में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से सनसनी मची हुई है. शनिवार रात एक युवक ने अपने ही सगे मामा-मामी और उनके तीन बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. जैसे ही इस वारदात की खबर मिली पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. हत्या के बाद आरोपी को पांच थानों की पुलिस व एसओजी की मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी पवन के दोनों पैरों में गोली लगी है. मुठभेड़ थाना इनायतनगर के कुचेरा बाजार के पीछे जंगल में हुई है. आरोपी पवन ने अपने मामा-मामी सहित तीनों बच्चों की धारदार हथियार से हत्या की थी. मामले में पवन के माता-पिता व पत्नी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है.

घटना थाना इनायतनगर खानपुर के बरिया निसारु गांव की है. बता दें कि आरोपी ने गला रेत कर अपने मामा-मामी और उनके तीन बच्चों की हत्या कर दी. शुरुआती जांच में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद का शक जताया जा रहा है. पुलिस आरोपी के परिवार से भी सख्ती से पूछताछ कर रही है. घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी अनुज कुमार झा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या शैलेश पांडे और पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की.

जमीन को लेकर विवाद में 5 लोगों की हत्या

जानकारी के मुताबिक निसारु गांव में आरोपी पवन अपने मामा के साथ एक ही घर में रहता था. जमीन को लेकर दोनों के बीच काफी समय से झगड़ा चल रहा था. शनिवार रात आरोपी ने अपने मामा-मामी और उनके तीन बच्चों की धारदार हथियार से हत्या कर दी. जैसे ही आसपास के लोगों को घटना की जानकारी मिली गांव में हड़कंप मच गया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज