Home /News /uttar-pradesh /

police solve hydergunj double murder case claims it to be love affair case arrested 5

हैदरगंज डबल मर्डर केस में पुलिस का बड़ा खुलासा, आशनाई के चक्कर में हुई दोनों की हत्या, 5 गिरफ्तार

 पुलिस ने इस मामले में युवती के पिता और भाई समेत पांच लोगों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने इस मामले में युवती के पिता और भाई समेत पांच लोगों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

अयोध्या के एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि दोनों मृतक युवक प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले थे और व्यवसाय के संबंध में उनका गोसाईगंज आना जाना था, जिसके बाद मोदनवाल परिवार से ही उनका एक युवती से अवैध संबंध हो गया था, जो हत्या का कारण बन गया. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त डंडा, शव को फेंकने में प्रयुक्त पिकअप गाड़ी व मृतक का बैग बरामद कर लिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

कृष्णा शुक्ला
अयोध्या. उत्तर प्रदेश के अयोध्या जनपद स्थित हैदरगंज थाना क्षेत्र में दो युवकों के शव मिलने के मामले का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया. एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि दोनों युवकों की हत्या गोसाईगंज थाना क्षेत्र के गोसाईगंज कस्बे में आशनाई के चक्कर में हुई थी.

पुलिस ने बताया कि मृतक रवि मोदनवाल का हत्या आरोपी के परिवार की युवती से अवैध संबंध था, जिसको लेकर रवि मोदनवाल अपने मित्र मनोज मोदनवाल के साथ अपनी प्रेमिका से मिलने गोसाईगंज आया था. युवती के परिवारवालों को यह मेलमुलाकात नागवार गुजरी, जिसके बाद उन्होंने कथित रूप से घर में ही दोनों युवकों की डंडे से मार-मारकर हत्या कर दी.

पुलिस के मुताबिक, युवती के परिवारवालों ने शव को फेंकने के लिए अयोध्या धाम के थाना राम जन्मभूमि क्षेत्र के निवासी दो युवकों को बुलाया गया और पिकअप से दोनों युवकों का शव थाना हैदरगंज क्षेत्र के हैदरगंज कस्बे के बाहर ब्रह्मा बाबा तिराहे के पास गड्ढे में फेंक दिया गया था.

पुलिस ने सर्विलांस के सहारे मामले का खुलासा कर दिया है. थाना हैदरगंज पुलिस व क्राइम ब्रांच ने इस मामले में युवती के पिता और भाई समेत पांच लोगों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है, जबकि इस हत्याकांड में शामिल 5 लोग अभी भी फरार हैं.

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त डंडा, शव को फेंकने में प्रयुक्त पिकअप गाड़ी व मृतक का बैग बरामद कर लिया गया है. अयोध्या के एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि दोनों मृतक युवक प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले थे और व्यवसाय के संबंध में उनका गोसाईगंज आना जाना था, जिसके बाद मोदनवाल परिवार से ही उनका एक युवती से अवैध संबंध हो गया था, जो हत्या का कारण बन गया.

Tags: Murder case, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर