होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Crime news: साइको किलर अयोध्या से गिरफ्तार, महिलाओं से रेप के बाद करता था हत्या

Crime news: साइको किलर अयोध्या से गिरफ्तार, महिलाओं से रेप के बाद करता था हत्या

अमरेंद्र ने बाराबंकी में तीन और अयोध्या में एक महिला की हत्या की थी. चार हत्याओं के बाद पुलिस को अमरेंद्र की तलाश थी. प ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट- निमिष गोस्वामी

    अयोध्या: बाराबांकी और अयोध्या में आतंक का पर्याय बन चुके साइको किलर को आखिरकार अयोध्या पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अयोध्या पुलिस ने साइको किलर अमरेंद्र को मवई थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया. अमरेंद्र ने बाराबंकी में तीन और अयोध्या में एक महिला की हत्या की थी. चार हत्याओं के बाद पुलिस को अमरेंद्र की तलाश थी. पुलिस ने सोशल मीडिया पर अमरेंद्र की तस्वीर भी जारी की थी.
    बता दें कि साइको किलर अधेड़ उम्र की महिलाओं को अपना शिकार बनाता था और दुष्कर्म करने के बाद उनकी बेरहमी से हत्या कर देता था. सीरियल किलर की तलाश में अयोध्या और बाराबंकी पुलिस की 6 टीमें लगी हुई थीं.

    4 महिलाओं की कर चुका है हत्या :
    बीते दिसंबर महीने में किलर 4 महिलाओं की हत्या कर चुका है। एक महिला की रेप कर मारने की कोशिश भी कर चुका है। बाराबंकी, लखनऊ, अयोध्या और सुल्तानपुर पुलिस दिन-रात इस शातिर हत्यारे को तलाशने में लगी हुई है थी. पुलिस ने अपराधी की एक धुंधली फोटो के पोस्टर बनवा कर जगह-जगह चिपका दिया था और उस पर 25 हजार रुपए का इनाम रख दिया है। पहली न्यूड डेडबॉडी अयोध्या के खुशेटी गांव में मिली थी जबकि दूसरी हत्या उसने 17 दिसंबर 2022 को यहां के एक खेत से 62 साल की महिला की थी .

    आपके शहर से (अयोध्या)

    अयोध्या
    अयोध्या

    साइको किलर ने स्वीकार किया अपराध :
    क्षेत्राधिकारी रुदौली सत्येंद्र भूषण तिवारी ने बताया कि 23 जनवरी की शाम 5:00 बजे थाना मवई क्षेत्र में सूचना प्राप्त हुई कि गांव में खेत में काम कर रही एक महिला को अकेला पाकर एक युवक जोर-जबर्दस्ती और दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहा है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची स्थानीय लोगों के द्वारा एक युवक को मौके से पकड़ा गया था. संदिग्ध को पूछताछ के लिए थाने लाया गया . पूछताछ में मौके पर पकड़े गए युवक ने अपना जुर्म स्वीकार किया.

    क्षेत्राधिकारी रुदौली ने कहा कि पकड़े गए युवक ने शिव कारा की जनपद अयोध्या और बाराबंकी क्षेत्र में भी उसने ऐसी कई घटनाओं को अंजाम दिया है. पकड़े गए युवक के द्वारा बताया गया कि सुनसान स्थान पर किसी महिला को अकेला पाकर वह इस तरीके की घटना को अंजाम देता है.

    Tags: Ayodhya News, Uttar Pradesh News Hindi

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें