Assembly Banner 2021

Ram Mandir: राम मंदिर निर्माण के लिए इकबाल अंसारी ने किया गुप्त दान, 15 दिन में शुरू होगा नींव की भराई का काम

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए नींव भराई का काम 15 दिनों में शुरू होगा.

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए नींव भराई का काम 15 दिनों में शुरू होगा.

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए चल रहे निधि समर्पण अभियान के आखिरी दिन बाबरी मस्जिद मामले के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने अपने परिवार के सभी सदस्यों के नाम से किया गुप्त दान. राम जन्मभूमि परिसर में जोर-शोर से चल रहा है नींव की खुदाई का काम, अगले 15 दिनों में शुरू होगी भराई.

  • Share this:
अयोध्या. श्रीराम जन्मभूमि मंदिर का निर्माण कब शुरू होगा, परिसर के भीतर क्या चल रहा है, इसके बारे में पक्की खबर आ गई है. राम मंदिर की नींव की भराई का काम अगले 15 दिनों में शुरू हो जाएगा. अभी मंदिर की नींव के लिए खुदाई का काम तेजी से चल रहा है. इसके तहत राम जन्मभूमि परिसर के भीतर मौजूद मंदिरों को तोड़े जाने के बाद भारी-भरकम जेसीबी मशीनें जमीन को समतल करती जा रही हैं.

इस बीच आज मंदिर निर्माण के लिए निधि समर्पण अभियान के आखिरी दिन एक और चौंकाने वाली खबर आई. बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने आज रामलला मंदिर के लिए गुप्त दान किया. कभी भगवान राम के विरोधी रहे बाबरी पक्ष के दावेदार इकबाल अंसारी ने रामलला के मंदिर निर्माण के लिए निधि समर्पण अभियान के आखिरी दिन गुप्त दान दिया है.

Ram Mandir Nirman News कब शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण, Ayodhya Ramlala Temple अयोध्या रामलला मंदिर, UP News यूपी न्यूज
राम मंदिर के लिए चल रहे निधि समर्पण अभियान के आखिरी दिन इकबाल अंसारी ने किया गुप्त दान.

मंदिर में कहां क्या होगा

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज