अपना शहर चुनें

States

मुख्तार अंसारी आतंकवादी, कांग्रेस आतंकियों की संरक्षक: रामविलास वेदांती

पूर्व सांसद रामविलास वेदांती ने मुख्तार अंसारी को लेकर दिया अहम बयान.
पूर्व सांसद रामविलास वेदांती ने मुख्तार अंसारी को लेकर दिया अहम बयान.

पंजाब जेल में बंद मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश पुलिस को नहीं सौंपे जाने पर भाजपा के पूर्व सांसद रामविलास वेदांती (Ramvilas Vedanti) ने कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) आतंकवादी है और कांग्रेस उसकी रक्षा कर रही है.

  • Share this:
अयोध्या. भाजपा (BJP) के पूर्व सांसद और राम जन्मभूमि न्यास (Ram Janmbhumi) के वरिष्ठ सदस्य राम डॉ रामविलास दास वेदांती (Ramvilas Vedanti) ने मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को लेकर के बड़ा बयान दिया है. उन्होंने पंजाब जेल से मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश पुलिस को ना सौंपे जाने पर कहा कि कांग्रेस (Congress) सरकार हमेशा आतंकवादियों की हितैषी रही है. आतंकियों को संरक्षण देना उसकी पुरानी पटकथा रही है। डॉ रामविलास दास वेदांती ने कहा है कि मुख्तार अंसारी पुराने आतंकवादी थे, जिनका हाथ नित्यानंद राय की हत्या में था. यह जगजाहिर है. उसके बावजूद उसके संरक्षण का काम पंजाब सरकार कर रही है. आतंकियों को कैसे बचाया जाए इस पर पूरा प्रयत्न कांग्रेस ने किया है.

गौरतलब है कि मुख्तार अंसारी को लाने के लिए पंजाब जेल पहुंची उत्तर प्रदेश की पुलिस को वहां के जेल प्रशासन ने वापस लौटा दिया था. इसी को लेकर राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य डा. रामविलास वेदांती ने कांग्रेस पर हमला बोला है. भाजपा के फायर ब्रांड नेता व बीजेपी के पूर्व सांसद राम विलास वेदांती ने कहा कि मुख्तार अंसारी आतंकवादी है. मुख्तार अंसारी ने नित्यानंद राय की हत्या की है. यह बात जगजाहिर है और हर कोई जानता है . आतंकवादियों के संरक्षण के लिए कांग्रेस ने अपने कर्तव्य का और अपने धर्म का पालन किया है. आतंकवादियों को कैसे बचाया जाए उसका पूरा प्रत्यन कांग्रेस ने किया है.

उन्होंने कहा कि आतंकवादियों की जान की रक्षा के लिए कांग्रेस जानबूझकर मुख्तार अंसारी को छोडऩा नहीं चाहती. उत्तर प्रदेश में आतंकवादियों का कहीं ठिकाना नहीं है. कांग्रेस में आतंकवादी तुष्टीकरण की नीति पंडित जवाहरलाल नेहरू के समय से ही चली आ रही. उस नीति का पालन इंदिरा गांधी ने किया और अब उसी नीति का पालन कांग्रेस कर रही है.




उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी (priyanka gandhi) और पी चिदंबरम के इशारे पर यह आतंकवादी तुष्टीकरण की नीति कर रही है. पंजाब छत्तीसगढ़ और जहा-जहां कांग्रेस की सरकार है वहां- वहां आतंकवादियों की रक्षा की जा रही है. आतंकवादियों को समाप्त करने के लिए मोदी और योगी ने जो संकल्प लिया था वह पूरा करने के लिए भारतीय जनता पार्टी कटिबद्ध है. वेदांती ने कहा कि आतंकवाद मुक्त, भ्रष्टाचार मुक्त, कांग्रेस मुक्त भारत बनाने का जो संकल्प 2014 में मोदी जी ने लिया उसको हम लोग पूरा करना चाहते हैं. आतंकवादियों को बचाने के लिए कांग्रेस जेलों आतंकवादियों को बिरयानी खिला रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज