अयोध्या: प्रेमिका के अपने ही जीजा से हुए संबंध, फिर साजिश रच करा दी प्रेमी की हत्या

अयोध्या में आशनाई के चलते एक युवक की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. यह हत्या उसकी प्रेमिका, प्रेमिका के जीजा और प्रेमिका के दो सगे भाइयों ने मिलकर की थी. पुलिस ने शनिवार को चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

KB Shukla | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 27, 2019, 8:39 PM IST
अयोध्या: प्रेमिका के अपने ही जीजा से हुए संबंध, फिर साजिश रच करा दी प्रेमी की हत्या
प्रेमिका के अवैध संबंध के कारण प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या. (फाइल फोटो)
KB Shukla | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 27, 2019, 8:39 PM IST
अयोध्या में आशनाई के चलते एक युवक की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. यह हत्या उसकी प्रेमिका, प्रेमिका के जीजा और प्रेमिका के दो सगे भाइयों ने मिलकर की थी. पुलिस ने शनिवार को इसका खुलासा कर दिया और हत्या के आरोप में प्रेमिका, उसके जीजा और प्रेमिका के दो सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है. युवती ने मृतक युवक से संबंध विच्छेद करने के बाद अपने जीजा से संबंध बना लिया था, इसके बाद प्रेमी को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमिका, उसके जीजा और उसके सगे भाइयों ने प्रेमी की हत्या की साजिश रच डाली.

यह मामला कोतवाली रुदौली के बनगवां का है, जहां पर 23 जुलाई की सुबह कन्हैयालाल नाम के एक युवक का शव मिला. पुलिस की मानें तो 22 जुलाई की रात प्रेमिका रजन्ता ने अपने प्रेमी कन्हैयालाल को फोन करके मिलने के बहाने उसे बनगवां के पास बुलाया. प्रेमी का दिल नहीं माना और प्रेमी कन्हैयालाल अपनी प्रेमिका से मिलने चला आया लेकिन उसे क्या मालूम था कि जिसको वह दिलो-जान से चाहता था वही उसकी जान ले लेगी.

जब वह बनगवां गांव के पास पहुंचा तो मौके पर पहले से ही उसके जीजा कमल राज और प्रेमिका के दोनों सगे भाई लालाराम और सोनू पहले से ही मौजूद थे. कहासुनी के बाद तीनों ने लाठी और डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक प्रेमिका रजन्ता ने कन्हैयालाल से संबंध विच्छेद कर लिया था.

इसके बाद रजन्ता ने अपने सगे जीजा कमलराज से संबंध बना लिए थे, लेकिन कन्हैयालाल बीच में रोड़ा बन रहा था जिसके बाद चारों ने मिलकर एक साजिश रची और प्रेमिका रजन्ता ने फोन करके उसे बनगवां के पास बुलाया और फिर मौके पर मौजूद कमलराज, लालाराम और सोनू ने लाठी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. मृतक कन्हैयालाल कोतवाली क्षेत्र के ही जलालपुर का रहने वाला था और प्रेमिका सराय पीर की रहने वाली है. पुलिस ने प्रेमिका, प्रेमिका के जीजा और उसके दोनों सगे भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें - 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अयोध्या से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 27, 2019, 8:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...