• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • अयोध्या: अवैध संबंंध के चलते चाची ने ही रची थी भतीजे के कत्ल की खतरनाक साजिश

अयोध्या: अवैध संबंंध के चलते चाची ने ही रची थी भतीजे के कत्ल की खतरनाक साजिश

अयोध्या: आशिक मिजाज चाची ने प्रेमी और बहन के साथ मिलकर कराया था भतीजे का कत्ल.

अयोध्या: आशिक मिजाज चाची ने प्रेमी और बहन के साथ मिलकर कराया था भतीजे का कत्ल.

अयोध्या जिले के ग्रामीण क्षेत्र रुदौली इलाके में नाजायज रिश्तों की खूनी हकीकत सामने आई है. इसमें रिश्ते में चाची लगने वाली एक महिला ने पहले अपने भतीजे से नाजायज रिश्ते कायम किये, फिर दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

  • Share this:
अयोध्या. चार दिन पूर्व हुए रुदौली (Rudauli) क्षेत्र में युवक की हत्या का अयोध्या पुलिस (Ayodhya Police) ने खुलासा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक अवैध संबंधों (Illegal Relationship) को लेकर चाची ने ही अपने भतीजे की हत्या करवाई थी. इस घटना के पीछे जो कहानी सामने आई है उसने सबको हैरान कर दिया.

अयोध्या जिले के ग्रामीण क्षेत्र रुदौली इलाके में नाजायज रिश्तों की खूनी हकीकत सामने आई है. जिसमें रिश्ते में चाची लगने वाली एक महिला ने पहले अपने भतीजे से नाजायज रिश्ते कायम किये. कुछ दिन सब कुछ ठीक चला, लेकिन इसी बीच आशिक मिजाज चाची की निगाहें एक दूसरे युवक से चार हो गईं. जिसके बाद हवस की आग में चाची ने पुराने प्रेमी अपने भतीजे से पीछा छुड़ाना चाहा, लेकिन अपनी चाची के प्यार में पागल भतीजे ने साथ छोड़ने से इनकार कर दिया. अंजाम यह हुआ कि चाची ने अपने भतीजे से आशिक बने सुनील को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार कर लिया.

महिला ने अपने नए प्रेमी और अपनी बहन के साथ मिलकर अपने ही भतीजे का कत्ल कर दिया. रुदौली पुलिस ने चारों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या में इस्तेमाल हुए फावड़ा और खुरपी को पुलिस ने बरामद कर लिया है. 14 जुलाई को हुई इस खौफनाक वारदात में हत्यारिन चाची ने वारदात को अंजाम देने में अपने नए प्रेमी उसके भाई अपनी बड़ी बहन को भी साजिश का हिस्सा बनाया. निर्मम तरीके से अपने भतीजे की हत्या कर दी.

मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने जब जांच शुरू की तब शक की सुई चाची पर गहरा गई. चाची के गिरफ्त में आते ही पूरी वारदात का खुलासा हो गया. एसपी ग्रामीण शैलेंद्र सिंह के मुताबिक जांच में यह तथ्य प्रकाश में आया कि मृतक सुनील कुमार की हत्या, उसकी चाची गीता यादव से नाजायज संबंध होने के कारण, चाची गीता व चाची की बड़ी बहन संगीता यादव, अपने प्रेमी प्रदीप कुमार यादव व प्रेमी के भाई मित्रसेन यादव ने पूर्व योजनाबद्ध तरीके से घटना को अंजाम दिया. गन्ने के खेत में ले जाकर फावड़ा व खुर्पी से मारकर हत्या कर दी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज