• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • AAP की अयोध्या में तिरंगा यात्रा पर भड़के संत, काले झंडे दिखाने की घोषणा

AAP की अयोध्या में तिरंगा यात्रा पर भड़के संत, काले झंडे दिखाने की घोषणा

आप की अयोध्या में तिरंगा यात्रा पर भड़के संत.

आप की अयोध्या में तिरंगा यात्रा पर भड़के संत.

Ayodhya News: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और सांसद संजय सिंह ने अयोध्या पहुंचकर हनुमानगढ़ी और राम जन्म भूमि के दर्शन किए हैं. यहां आप तिरंगा यात्रा निकालेगी, लेकिन अयोध्या के संतों ने इस यात्रा का काले झंडे दिखाने का ऐलान कर दिया है.

  • Share this:

अयोध्या. आम आदमी पार्टी के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) के साथ अयोध्या पहुंचे. उन्होंने अयोध्या में संत समाज से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया. हनुमानगढ़ी और राम जन्म भूमि (Ram Janma Bhoomi) पर दर्शन पूजन भी किया है, लेकिन यहां उनका विरोध भी हो रहा है. तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने आम आदमी पार्टी की तिरंगा यात्रा को काला झंडा दिखाने की घोषणा की है.

हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कहा कि जो बाबर और बाबरी मस्जिद के पक्षधर थे, उन सभी विपक्षियों को मोदी ने एक साथ कर दिया. हिंदुत्व पर लाकर खड़ा कर दिया है. जो विरोध करता था आज वह राम की शरण में है. कोई भी अछूता नहीं है सभी को राम जन्म भू​मि हनुमानगढ़ी दर्शन करके अपने आप को हिंदू सिद्ध करना पड़ रहा है. संतो ने माना है कि महज वोट लेने के लिए आम आदमी पार्टी अयोध्या आकर तिरंगा यात्रा और राम के शरण में आने का नाटक कर रही है.

हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कहा कि दिल्ली के आम आदमी पार्टी के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और संजय सिंह ने हनुमानगढ़ी का दर्शन किया है. जब हम लोगों को जरूरत थी मंदिर निर्माण हेतु तब यह लोग कहते थे कि मंदिर का क्या काम. जो लोग टोपी लगाकर बाबर और बाबरी मस्जिद के पक्षधर थे आज मुझे लगता है कि मोदी जी ने सभी विपक्षियों को एक साथ कर दिया है.

वहीं सरयू में नित्य आरती कराने वाले शशिकांत दास ने कहा कि यह राजनीतिक स्टंट है आम आदमी पार्टी का. जो भगवान राम को काल्पनिक कहते थे, जो राम के अस्तित्व को नकारते थे. उनके मन में न तो कहीं श्रद्धा है न ही भगवान के प्रति कोई विश्वास है. ये केवल राजनीतिक वोट लेने के लिए भगवान के शरण में जा रहे हैं.

तपस्वी छावनी संत परमहंस ने कहा कि मैं राजनीतिक नहीं राष्ट्रवादी संत हूं. टुकड़े टुकड़े गैंग का समर्थन करने वाली आम आदमी पार्टी का अधिकार ही नहीं है तिरंगा छूने का. यह लोग तिरंगा यात्रा निकाल कर के यह साबित करना चाहते हैं कि यह देश प्रेमी हैं. यह लोग देशद्रोही हैं. आम आदमी पार्टी को काला झंडा दिखा कर विरोध करूंगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज