Home /News /uttar-pradesh /

तौकीर मियां के विवादित बयान पर संतों ने कहा- 24 घंटे के अंदर क्षमा मांग लो वरना अंजाम बुरा होगा

तौकीर मियां के विवादित बयान पर संतों ने कहा- 24 घंटे के अंदर क्षमा मांग लो वरना अंजाम बुरा होगा

महंत राजू दास (बाएं) और जगत गुरु परमहंस आचार्य ने तौकीर मियां के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया जताई.

महंत राजू दास (बाएं) और जगत गुरु परमहंस आचार्य ने तौकीर मियां के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया जताई.

Ayodhya News: महंत राजू दास ने कहा कि कुछ मुस्लिम नेताओं को पता नहीं क्या हो गया है. कुछ मुस्लिम नेता मुसलमान को डराने का काम कर रहे हैं. उनको संविधान पर विश्वास नहीं है, यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. पता नहीं इनको संविधान पर क्यों नहीं आस्था है. हम लोग यथासंभव कोशिश करते हैं, न्याय हर व्यक्ति को मिले.

अधिक पढ़ें ...

अयोध्या. बरेली में मुस्लिम समुदाय की ओर से किया गया धर्म सम्मेलन चर्चा का विषय बनता जा रहा है. सम्मेलन के दौरान मौलाना मौलाना तौकीर रजा मियां ने कई बड़े बयान दिए थे. अब उन बयानों पर अयोध्या के संतों ने नाराजगी जाहिर की है. संतों का कहना है कि यह लोग फतवा गैंग के हैं. इनका काम ही आतंकी और जिहादियों को बढ़ावा देना है. संत समाज ने कहा कि पता नहीं क्यों मुस्लिम समाज के कुछ लोग केंद्र और राज्य सरकार से मुस्लमानों का डराने का काम कर रहे हैं. जबकि सरकार की यथासंभव कोशिश रहती है कि हर व्यक्ति सीधे तौर पर न्याय मिल सके.

कुछ मुस्लिम लीडर अब कह रहे हैं कि जिस दिन नौजवान कानून को हाथ में लेगा उन्हें पूरे देश में सर छुपाने की जगह नहीं मिलेगी. यह खुलेआम धमकी दे रहे हैं. ये लोग देश की शांति भंग करना चाहते हैं. ये केवल मुसलमानों को बरगला कर अपने वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं. संत समाज ने कहा कि जिसने भी बयान दिया है उसे तत्काल क्षमा मांगनी चाहिए. 100 करोड़ हिंदू अगर लामबंद हुए तो इस तरह का बयान देने वाले की जीभ अलग हो जाएगी.

सीधे दे रहे हैं अल्टीमेटम

हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कहा कि कुछ मुस्लिम नेताओं को पता नहीं क्या हो गया है. कुछ मुस्लिम नेता मुसलमान को डराने का काम कर रहे हैं. उनको संविधान पर विश्वास नहीं है, यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. पता नहीं इनको संविधान पर क्यों नहीं आस्था है. हम लोग यथासंभव कोशिश करते हैं, न्याय हर व्यक्ति को मिले. ऐसी हम लोगों की मानसिकता रहती है लेकिन मुसलमानों को पता नहीं क्या हो गया है. सीधे तौर पर वहां अल्टीमेटम देना शुरू कर देते हैं.

इस तरह के बयानों से जाहिर होता है कि यह लोग सब फतवा गैंग के लोग हैं और जिहादियों को बढ़ावा देते हैं. जिन मदरसों में हथियार और आतंकवादियों की ट्रेनिंग दी जाती थी, उसी के यहां लोग प्रोडक्ट हैं. इन लोगों का मकसद है नफरत फैलाना, हिंसा करना, दहशतगर्दी फैलाना, चोरी करना, सेना के ऊपर पत्थरबाजी करने वालों का सपोर्ट करना, हर तरह से इंटरनेशनल गतिविधियां हैं.

जगत गुरु परमहंस आचार्य ने बयान देने वालों को 24 घंटे में क्षमा मांगने का समय दिया है. उनका कहना है कि ये हिंदुस्तान है, ये मानवतावादी लोगों का देश है. यह जिहादियों का देश नहीं है. 24 घंटे के अंदर क्षमा मांग लो वरना अंजाम बुरा होगा.

Tags: Ayodhya Saint, UP latest news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर