• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Ayodhya News: पाकिस्‍तान में मंदिर तोड़े जाने से संतों में उबाल, PM इमरान खान का जलाया पोस्टर

Ayodhya News: पाकिस्‍तान में मंदिर तोड़े जाने से संतों में उबाल, PM इमरान खान का जलाया पोस्टर

Ayodhya News: पाकिस्‍तान में मंदिर तोड़े जाने से संतों में उबाल

Ayodhya News: पाकिस्‍तान में मंदिर तोड़े जाने से संतों में उबाल

जगत गुरु परमहंस आचार्य ने मांग किया है कि जिस तरह से धारा 370 (Article 370) समाप्त किया गया उसी तरह भारत को हिन्दू राष्ट्र घोषित करे.

  • Share this:

अयोध्या. पाकिस्तान (Pakistan) में धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ के विरोध में रविवार को अयोध्या (Ayodhya) के संतों ने पाकिस्तान का झंडा फूंका तथा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पोस्टर जलाया है. तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास (Mahant Paramhans Das) ने प्रधानमंत्री से पत्र लिख मांग कि है कि भारत को 2 अक्टूबर 2021 तक हिंदू राष्ट्र घोषित किए जाये साथ ही पाकिस्तान में रह रहे गैर मुस्लिम समाज के लोगों को भारत लाने तथा भारत में रह रहे मुसलमानों को पाकिस्तान भेजे जाने की मांग की है. जगत गुरु परमहंस आचार्य आज प्राचीन सूर्य कुंड पहुंचे थे. जहां उन्होंने भगवान आदित्य नारायण की आरती और पूजन किया.

जगतगुरु परमहंस आचार्य ने कहा कि पाकिस्तान में हिंदुओं के साथ दुराचार और अत्याचार हो रहा है. हिंदुओं को मुसलमान बनाया जा रहा है धर्मान्तर हो रहा है और हिंदू मंदिरों को ध्वस्त किया जा रहा है. घटना के विरोध में पाकिस्तान का झंडा फूंका गया है और इमरान खान का पोस्टर जलाया गया है. हमने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर यह मांग की है कि पाकिस्तान और बांग्लादेश में रह रहे हिंदुओं को भारत लाया जाए भारत में रहने वाले मुसलमानों को पाकिस्तान और बांग्लादेश भेजा जाए.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव को ‘अब्बा’ शब्द से इतनी नफरत क्यों: सिद्धार्थनाथ सिंह

जगत गुरु परमहंस आचार्य ने मांग किया है कि जिस तरह से धारा 370 समाप्त किया गया उसी तरह भारत को हिन्दू राष्ट्र घोषित करे. यदि 2 अक्टूबर 2021 तक केंद्र सरकार भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित नहीं करती है तो मेरे साथ ही 108 लोग भी सूर्य कुंड में जल समाधि लेंगे. दास ने कहा कि मुझे विश्वास है कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत हिंदू राष्ट्र घोषित होगा. परमहंस दास ने दावा किया कि मुस्लिम समाज के लोग यह मानते हैं कि जो अल्लाह को नहीं मानता वह काफिर हर काफिरों की हत्या करो. प्रभात दास ने कहा और यही हो रहा है कश्मीर गोधरा और पाकिस्तान में हुआ है, इसलिए देश को बचाने के लिए भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज