Home /News /uttar-pradesh /

सलमान खुर्शीद की बढ़ी मुश्किलें, संत परमहंस बोले- किताब पर प्रतिबंध नहीं लगाया तो करेंगे आत्मदाह

सलमान खुर्शीद की बढ़ी मुश्किलें, संत परमहंस बोले- किताब पर प्रतिबंध नहीं लगाया तो करेंगे आत्मदाह

अयोध्या के संत परमहंस दास ने चेतावनी दी कि सलमान खुर्शीद पर राष्ट्रद्रोह का केस नहीं किया तो वह आत्मदाह करेंगे.

अयोध्या के संत परमहंस दास ने चेतावनी दी कि सलमान खुर्शीद पर राष्ट्रद्रोह का केस नहीं किया तो वह आत्मदाह करेंगे.

salman khurshid book controversy- अयोध्या के संत सलमान खुर्शीद की पुस्तक सनराइज ओवर को लेकर गुस्से में हैं. इस किताब पर प्रतिबंध लगाने को लेकर प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और मुख्यमंत्री को पत्र भेजा गया है. संत परमहंस दास ने कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद पर राष्ट्रदोह का केस दर्ज करने की मांग की. केस दर्ज न होने पर संत परमहंस दास ने आमरण अनशन और आत्मदाह कर लेने की चेतावनी दे दी है.

अधिक पढ़ें ...

अयोध्या. कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की मुश्किलें फिलहाल कम होती नहीं दिख रही हैं. अयोध्या के संत समाज ने सलमान खुर्शीद की पुस्तक सनराइज ओवर अयोध्या पर प्रतिबंध लगाए जाने के लिए प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और मुख्यमंत्री को संबोधित पत्र प्रशासन के माध्यम से भेजा है. बीते दिनों संत परमहंस दास ने कोतवाली अयोध्या में कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद की पुस्तक में हिंदुत्व को लेकर की गई टिप्पणी पर नाराजगी व्यक्त करते हुए तहरीर दी थी. इसमें राष्ट्रद्रोह की धारा में मुकदमा पंजीकृत किए जाने की मांग की गई थी.

अभी तक मुकदमा पंजीकृत नहीं हुआ है अब संत परमहंस दास ने नाराजगी व्यक्त करते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है. संत परमहंस दास ने कहा कि अगर सलमान खुर्शीद की पुस्तक पर प्रतिबंध नहीं लगाया जाता और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के विरुद्ध राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज नहीं किया जाता है तो वह आमरण अनशन और आत्मदाह भी कर सकते हैं.

परमहंस दास ने कहा की सलमान खुर्शीद ने सनराइज ओवर अयोध्या नाम की एक पुस्तक लिखी है, जिसके 113 नंबर पेज पर हिंदुत्व की तुलना आतंकी संगठन आईएसआईएस और बोको हरम से की है. परमहंस दास ने कहा कि 100 करोड़ भारतीय की तुलना आतंकी संगठन से करना यह राष्ट्र की अवमानना है. सलमान खुर्शीद पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा पंजीकृत होना चाहिए.

उन्होंने पत्र लिखकर प्रधानमंत्री गृह मंत्री और मुख्यमंत्री से मांग की है कि सलमान खुर्शीद की इस पुस्तक पर प्रतिबंध लगाया जाए. परमहंस दास ने कहा कि बहसंख्यक समाज के देवी-देवताओं के ऊपर अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया जा रहा है. आस्था पर चोट की जा रही है. यह बहुत ही चिंताजनक है.

परमहंस दास ने कहा कि प्रधानमंत्री से उम्मीद करते हैं कि जो आईएसआईएस से 100 करोड़ भारतीयों की तुलना की गई इसको गंभीरता से लेंगे और कठोर कार्रवाई करेंगे नहीं तो हम लोग इसके लिए प्राण भी दे सकते हैं. परमहंस दास ने चेतावनी देते हुए कहा कि आमरण अनशन और आत्मदाह की कर सकते हैं.

Tags: Ayodhya News, Ayodhya sant samaj, Salman khurshid book controversy, Sant paramhans das

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर