Home /News /uttar-pradesh /

security increased in ayodhya after the terrorist arrested by up ats from saharanpur upns

Independence Day: सहारनपुर में पकड़े गए आतंकी के बाद अयोध्या में बढ़ी सुरक्षा, संदिग्धों पर पुलिस की पैनी नजर

Ayodhya Police: अयोध्या की संवेदनशीलता को देखते हुए उसका सुरक्षा घेरा हमेशा सख्त रहता है.

Ayodhya Police: अयोध्या की संवेदनशीलता को देखते हुए उसका सुरक्षा घेरा हमेशा सख्त रहता है.

Security in Ayodhya: यूपी एटीएस ने 15 अगस्त से ऐन पहले बड़ी कार्रवाई काे अंजाम देते हुए सहारनपुर से खूंखार आतंकी को अरेस्ट किया है. इसके साथ ही देश में बड़ी आतंकी साजिश का पर्दाफाश किया है. यूपी ATS के मुताबिक आतंकी मुहम्मद नदीम जैश-ए-मुहम्मद और तहरीक-ए-तालिबान, पाकिस्तान (TTP) के आतंकियों से सीधे संपर्क में था.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

हर व्यक्ति की तलाशी ली जा रही है.
संदिग्धों पर पुलिस की पैनी नजर.
यूपी एटीएस ने सहारनपुर के गांव से आतंकी मुहम्मद नदीम को अरेस्ट किया है.

अयोध्या. यूपी के सहारनपुर में पकड़े गए आतंकी और स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर अयोध्या (Ayodhya) का सुरक्षा घेरा सख्त कर दिया गया है. अयोध्या के सभी प्रवेश द्वारों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. साथ ही हर आने-जाने वालों पर नजर रखी जा रही है. हालांकि, अयोध्या की संवेदनशीलता को देखते हुए अयोध्या हमेशा ही सुरक्षा घेरे में रहती है. राम मंदिर के आसपास और बाहर बड़ी संख्या में सुरक्षा बल तैनात किया गया हैं. अयोध्या पुलिस ने राम नगरी में प्रवेश करने वाले हर वाहनों की सघन चेकिंग अभियान चलाया है सभी तरीके के दो पहिया चार पहिया वाहन चेक किए जा रहे हैं. सीसीटीवी कैमरे से शहर की निगरानी की जा रही है. अयोध्या की संवेदनशीलता को देखते हुए उसका सुरक्षा घेरा हमेशा सख्त रहता है.

राम जन्मभूमि जाने वाले मार्गों पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. साथ ही अयोध्या के प्रवेश द्वार पर भी चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. अयोध्या में प्रवेश करने वाले हर व्यक्ति की तलाशी ली जा रही है. वाहनों की चेकिंग भी की जा रही है. यूपी एटीएस ने 15 अगस्त से ऐन पहले बड़ी कार्रवाई काे अंजाम देते हुए सहारनपुर से खूंखार आतंकी को अरेस्ट किया है. इसके साथ ही देश में बड़ी आतंकी साजिश का पर्दाफाश किया है. यूपी ATS के मुताबिक आतंकी मुहम्मद नदीम जैश-ए-मुहम्मद और तहरीक-ए-तालिबान, पाकिस्तान (TTP) के आतंकियों से सीधे संपर्क में था. आतंकी किसी सरकारी भवन या बड़ी इमारत में फिदायीन हमले का प्लान बना रहा था. मुहम्मद नदीम की गिरफ्तारी के बाद लगातार खुफिया विभाग अलर्ट पर है.

जैश-ए-मुहम्मद से जुड़ा खूंखार आतंकी यूपी से गिरफ्तार, 15 अगस्त से पहले देश को दहलाने की साजिश नाकाम

डीएसपी अयोध्या राजेश तिवारी ने बताया कि आने वाले 15 अगस्त और सहारनपुर में पकड़े गए आतंकवादी के बाद अयोध्या की सुरक्षा बढ़ाई गई है. अयोध्या के सभी प्रवेश द्वारों पर चेकिंग की जा रही है. आने जाने वाली गाड़ियों की डिक्की की तलाशी और आने वाले व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है. डीएसपी के मुताबिक अयोध्या ने कहा कि दोपहिया और चार पहिया वाहनों पर विशेष नजर रखी जा रही है. साथ ही सीसीटीवी के माध्यम से नजर बनाए हुए हैं. ताकि किसी तरीके की अप्रिय घटना कोई ना होने पाए सीसीटीवी से निगरानी के लिए कंट्रोल रूम बनाया गया है. जिसमें 2 शिफ्टों में ड्यूटी लगाई गई है.

Tags: Ayodhya News, Independence Day Alert, Ram Temple Ayodhya, Terror Attack, UP ATS, UP news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर