15 को अपने 18 सांसदों के साथ रामलला का दर्शन करेंगे उद्धव ठाकरे

15 जून को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने नवनिर्वाचित सभी 18 सांसदों को लेकर अयोध्या पहुंच रहे हैं, जहां वे रामलला का दर्शन करेंगे. दर्शन के उपरांत वे महंत नृत्य गोपालदास के जन्मोत्सव समारोह में भी शरीक हो सकते हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 6, 2019, 3:54 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 6, 2019, 3:54 PM IST
15 जून को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने नवनिर्वाचित सभी 18 सांसदों को लेकर अयोध्या पहुंच रहे हैं, जहां वे रामलला का दर्शन करेंगे. दर्शन के उपरांत वे महंत नृत्य गोपालदास के जन्मोत्सव समारोह में भी शरीक हो सकते हैं. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य व पूर्व सांसद डॉ. रामविलास दास वेदांती ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को भी अपने सभी नवनिर्वाचित सांसदों को लेकर अयोध्या आना चाहिए और उन सभी को भी रामलला का दर्शन करना चाहिए.

शिवसेना के सांसदों ने कहा कि उन लोगों का सौभाग्य होगा कि वे अयोध्या पहुंचकर रामलला का दर्शन करेंगे. राम मंदिर मामले पर वेदांती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो संकल्प अपने पहले कार्यकाल में नहीं पूरा कर पाए वह वे दूसरे कार्यकाल में पूरा करेंगे. राम मंदिर निर्माण, अनुच्छेद 370, 35ए जैसे काम पूरे करेंगे.

गौरतलब है कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले भी उद्धव ठाकरे ने 25 नवंबर 2018 को अयोध्या में रामलला का दर्शन किया था. ऐसा उन्होंने राम मंदिर निर्माण को लेकर केंद्र सरकार पर दबाव बनाने के लिए किया था. दर्शन के बाद उद्धव ठाकरे ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया.

उद्धव ने दर्शन के बाद कहा था कि सभी को धन्यवाद. संतों को धन्यवाद. संतों के आर्शीवाद के बिना कोई काम नहीं हो सकता. देश ही नहीं विदेश के हिन्दू भी राम मंदिर का इंतजार कर रहे हैं. उद्धव ठाकरे ने कहा था कि राम मंदिर बनना ही चाहिए. सरकार अध्यादेश लाए, हम साथ देंगे. हिंदुओं के साथ खिलवाड़ नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा था कि अब हिंदू चुप नहीं बैठ सकता. चुनाव के समय सब राम-राम करते हैं और चुनाव के बाद आराम करते हैं.

ये भी पढ़े - 
First published: June 6, 2019, 3:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...