'शिवसेना मुंबई तक ही सीमित, UP में नहीं जमेगा उनका सिक्का'

इकबाल अंसारी ने कहा कि जहां साधु होते हैं वहां शांति होती है. ऐसे में नेताओं को अयोध्या छोड़कर कोई और शहर का रास्ता पकड़ना चाहिए.

News18 Bihar
Updated: June 10, 2019, 5:22 PM IST
'शिवसेना मुंबई तक ही सीमित, UP में नहीं जमेगा उनका सिक्का'
उद्धव ठाकरे
News18 Bihar
Updated: June 10, 2019, 5:22 PM IST
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे पर मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अयोध्या राजनीति का अड्डा नहीं है, बल्कि धार्मिक स्थल है. इकबाल अंसारी ने कहा कि यहां नेता केवल राजनीति करने आते हैं. उनकी माने तो नेता लोग केवल अपने मकसद के लिए राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद की राजनीति करते हैं.

इकबाल अंसारी ने कहा कि जहां साधु होते हैं वहां शांति होती है. ऐसे में नेताओं को अयोध्या छोड़कर कोई और शहर का रास्ता पकड़ना चाहिए. उन्होंने कहा कि अभी संसद शुरू भी नहीं हुई पर मंदिर पर राजनीति शुरू हो गई. अयोध्या को गर्म करना पूरे देश को गर्म करना है. जब मामला सुप्रीम कोर्ट में तो दोनों पक्षों को इंतजार करना चाहिए.

मुस्लिम पक्षकार ने कहा कि हिंदू पक्ष को कोर्ट पर विश्वास नहीं है. ये वही लोग हैं जो संविधान को नहीं मानते हैं. इकबाल अंसारी ने कहा कि शिवसेना केवल मुंबई तक ही सीमित है. उत्तर प्रदेश में शिवसेना का सिक्का नहीं जमेगा. उन्होंने कहा कि भगवान के नियम के अनुसार अयोधया में केवल पूजा पाठ करें न कि मंदिर पर राजनीति. साथ ही अंसारी ने कहा कि शिवसेना को कोई भी ऐसा काम नहीं करना चाहिए, जिससे देश का माहौल खराब हो. मालूम हो कि 16 जून को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अयोध्या आने वाले हैं. यही वजह है कि इकबाल अंसारी ने यह बयान दिया है.

ये भी पढ़ें- 

अन्य दलों के लिए काम करने से बन रही भ्रम की स्थिति, सफाई दें प्रशांत किशोर- नीतीश

बिहार: निगाहों की बाजीगरी से ही अद्भुत कलाकृति तैयार कर लेता है यह कलाकार

बिहार: छोटी पार्टियों के विलय प्रस्ताव पर RJD एकमत नहीं, मौका ढूंढ रही कांग्रेस
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अयोध्या से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 10, 2019, 5:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...