शिवपाल यादव बोले- BJP के 100 दिन में भ्रष्टाचार खत्म करने का वादा फेल, बढ़ा 10 गुना

BJP के 100 दिन में भ्रष्टाचार खत्म करने का वादा फेल
BJP के 100 दिन में भ्रष्टाचार खत्म करने का वादा फेल

उन्होंने कहा कि प्रगति समाजवादी पार्टी गठबंधन करेगी और देश और प्रदेश से भाजपा (BJP) की सरकार को हटाने का प्रयास करेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 1:26 PM IST
  • Share this:
अयोध्या. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से अलग होकर अपनी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) शनिवार को अयोध्या पहुंचकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था को ध्वस्त बताया है और कहा कि बिना पैसे के प्रदेश में कोई भी एफआईआर भी नहीं लिखी जा रही है. भारतीय जनता पार्टी ने जो भी दावा किया था सरकार बनने के 100 दिन में भ्रष्टाचार खत्म कर देंगे जबकि भ्रष्टाचार 10 गुना ज्यादा हो गया है. किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था, लेकिन किसानों की आय आधी हो गई है.

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि हत्या जैसे जघन्य अपराध भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं.  यादव ने कहा कि समाजवादी विचारधारा और उपेक्षित गठबंधन करके भाजपा को पहले प्रदेश और फिर देश से हटाना है. शिवपाल यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि 75 जिलों में संगठन खड़ा हो चुका है. सभी समाजवादी और उपेक्षित लोगों को एक करने का प्रयास पिछले 1 वर्षों से चल रहा था अब आगे की रणनीति यह तय हुई है. उन्होंने कहा कि प्रगति समाजवादी पार्टी गठबंधन करेगी और देश और प्रदेश से भाजपा की सरकार को हटाने का प्रयास करेगी. सर्वप्रथम प्रदेश से भाजपा सरकार को हटाने का प्रयास किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- सीएम योगी के बुलडोजर का खौफ, अवैध निर्माण को खुद भूमाफिया ही कर रहे हैं जमींदोज



प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए शिवपाल ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त है. रेप हत्या जैसे दुर्दांत अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह उठाते हुए बोले कि बिना रिश्वत के किसी भी तरीके की रिपोर्ट दर्ज नहीं की जा रही है. भ्रष्टाचार कम से कम 10 गुना बढ़ गया है चरम सीमा पर है. भारतीय जनता पार्टी के द्वारा लिए गए निर्णय वह देश हित में नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज