अयोध्या: अक्षय तृतीया के अवसर पर भजन गायिका अनुराधा पौडवाल ने राम लला को सौंपा विशेष वस्त्र

भजन गायिका अनुराधा पौडवाल ने राम लला को सौंपा विशेष वस्त्र

Akshaya Tritiya Ayodhya News: अक्षय तृतीया के अवसर पर भगवान राम लला के लिए बॉलीवुड सिंगर अनुराधा पौडवाल ने खादी से बना विशेष वस्त्र अयोध्या भेजा. जाने-माने फैशन डिजाइनर मनीष त्रिपाठी का बनाया वस्त्र किया भेंट.

  • Share this:
अयोध्या. सुप्रसिद्ध भजन गायिका अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) ने अक्षय तृतीया के अवसर पर भगवान राम लला के लिए खादी से बना विशेष वस्त्र अयोध्या (Ayodhya) भिजवाया है. राम जन्मभूमि परिसर के अस्थायी भवन में विराजमान भगवान श्री राम लला को सुंदर वस्त्र धारण कराया गया और आरती पूजन के बाद मौसमी फल एवं व्यंजनों से भोग लगाया गया. यह वस्त्र सुप्रसिद्ध भजन गायिका अनुराधा पौडवाल ने देश के जाने माने खादी वस्त्र डिजाइनर मनीष त्रिपाठी से बनवाया है. यह वस्त्र खादी सिल्क ब्रोकेड से बनाया गया है. यह वस्त्र लेकर डिजाइनर मनीष त्रिपाठी अयोध्या पहुंचे और श्री रामलला के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास को सौंपा. वहीं, कोविड-19 प्रोटोकॉल के कारण प्रसाद का वितरण नहीं किया जा सका.

बता दें कि कोविड-19 में अयोध्या के सभी मंदिरों में दर्शन और पूजन पर प्रतिबंध है. बाहरी श्रद्धालुओं को दर्शन के लिए नहीं जाने की अनुमति है. भजन गायिका अनुराधा पौडवाल ने बताया कि अक्षय तृतीया एक बहुत बड़ा पावन पर्व है. मेरे लिए सौभाग्य की का विषय है कि डिजाइनर मनीष त्रिपाठी के द्वारा डिजाइन किया गया राम लला का विशेष पोशाक मैं अर्पण करने जा रही हूं. वस्त्र अर्पण करने के बाद राम लला से यह प्रार्थना की है कि कोरोना महामारी जल्द खत्म हो अब बहुत ज्यादा हो गया है. सभी देशवासियों से प्रार्थना करती हूं कि सभी लोग राम लला से प्रार्थना करें कि कोरोना का साया देश से जल्द खत्म हो.

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल, राहुल गांधी को लेकर दिया ये बयान, Video वायरल

अनुराधा पौडवाल ने अपना खुद का वीडियो जारी करते हुए बताया है कि अक्षय तृतीया पर भगवान श्री राम लला सुंदर वस्त्र धारण करें, जिसके लिए विशेष कार्य से खादी वस्त्र से तैयार कर अयोध्या भेजा गया.उन्होंने बताया कि इस पवित्र दिन पर हम रामलला से विनती करते हैं कि हमारा हिंदुस्तान खुशहाल और सुंदर बने और इस महामारी से जल्द से जल्द निजात मिले.