लाइव टीवी

अयोध्या पहुंचीं भजन गायिका अनुराधा पौडवाल, बोलीं- राम मंदिर बनना तय

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 10, 2019, 9:02 AM IST
अयोध्या पहुंचीं भजन गायिका अनुराधा पौडवाल, बोलीं- राम मंदिर बनना तय
प्रख्यात भजन गायिका अनुराधा पौडवाल अयोध्‍या पहुंचीं.

भजन गायिका अनुराधा पौडवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या (Ayodhya) के सुंदरीकरण का जो प्रयास शुरू किया है] वह सराहनीय है.

  • Share this:
अयोध्या. प्रख्यात भजन गायिका अनुराधा पौडवाल बुधवार शाम राम नगरी अयोध्या पहुंचीं और राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से आशीर्वाद लिया. इस दौरान मीडिया से बातचीत में अनुराधा ने कहा कि राम मंदिर निर्माण की बेसब्री से प्रतीक्षा है. अयोध्या दर्शन पूजन और संतों से आशीर्वाद लेने आई हूं. हमें जल्द से जल्द खुशखबरी मिले यही प्रार्थना करने अयोध्या पहुंची हूं. पौडवाल ने कहा कि वह कलाकार बाद में हैं, पहले भगवान राम की भक्त हैं क्योंकि वह हमारे इष्ट हैं. उन्होंने कहा कि अयोध्या में बहुत जल्द राम मंदिर बनना तय है.

राम मंदिर निर्माण को लेकर कहा कि जो जायज चीज है, उसे होना ही चाहिए और यह होगा ही. बस बेसब्री से इंतजार है कि शीघ्र से शीघ्र हो जाए. भगवान राम देश के आइकन हैं, हिंदुस्तान के आइडल हैं. अयोध्या श्रद्धा की धरती है. जब रामायण सीरियल शुरू हुआ था तो उसे देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ती थी. यह राम के प्रति निष्ठा का ही परिचायक है. कहा कि अयोध्या भगवान राम की जन्मस्थली है, इसलिए उसका महत्व बढ़ जाता है.

अनुराधा पौडवाल ने महंत नृत्य गोपाल दास से लिया आशीर्वाद
अनुराधा पौडवाल ने महंत नृत्य गोपाल दास से लिया आशीर्वाद.


भजन गायिका अनुराधा पौडवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या के सुंदरीकरण का जो प्रयास शुरू किया है वह सराहनीय है. जो दीपोत्सव की परंपरा शुरू हुई है वह अयोध्या के धार्मिक विकास में मील का पत्थर साबित होगी. इससे पहले शनिवार को गोरखपुर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister of Uttar Pradesh Yogi Adityanath) ने कहा था कि भगवान राम की शक्ति से आने वाले समय में हम लोगों को बहुत अच्छी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

सीएम योगी ने कहा था कि प्रभु श्री राम मर्यादा के आदर्श हैं, जीवन में जब भी कोई कष्ट आता है तो हमें भगवान राम के जीवन से जुड़े प्रसंग से प्रेरणा मिलती है. साथ ही सीएम ने कहा कि राम प्रत्येक व्यक्ति के घर-घर और सांस- सांस में बसे हैं.

(रिपोर्ट- निमिष गोस्वामी)

ये भी पढ़ें:
Loading...

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' को बैन करने की मांग, BJP विधायक ने लिखा पत्र

खुशखबरी: गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट से 11 अक्टूबर को उड़ेगा पहला यात्री विमान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अयोध्या से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 8:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...