Home /News /uttar-pradesh /

अयोध्या पहुंचे अबू आजमी, बोले- शाहरुख के बेटे की गिरफ्तारी सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट

अयोध्या पहुंचे अबू आजमी, बोले- शाहरुख के बेटे की गिरफ्तारी सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट

अयोध्या पहुंचे मुंबई सपा नेता अबू आजमी का सपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

अयोध्या पहुंचे मुंबई सपा नेता अबू आजमी का सपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

up assembly elections: अयोध्या पहुंचे मुंबई सपा नेता अबू आजमी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश को बर्बाद कर दिया. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की एनसीबी द्वारा गिरफ्तारी पर अबू आजमी ने कहा कि काम कम हो रहा पब्लिसिटी ज्यादा हो रही है.

अधिक पढ़ें ...

अयोध्या. अयोध्या (ayodhya) पहुंचे मुंबई सपा नेता और प्रदेश अध्यक्ष अबू आजमी (abu azmi) ने भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश को बर्बाद कर दिया. समाजवादी पार्टी पर आज तक कोई ऐसा आरोप नहीं लगा. 2012 से 2017 तक सपा ने यूपी में विकास कार्य किया. उसी विकास कार्य को देखते हुए जनता भाजपा को हटाकर अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाएगी.

शाहरुख खान के बेटे को एनसीबी की गिरफ्तारी पर अबू आजमी ने कहा कि काम कम हो रहा पब्लिसिटी ज्यादा हो रही है. मुंबई में स्लम बस्तियों में भी नशे का कारोबार होता है, लेकिन उनको पकड़ने से न्यूज नहीं बनती. न्यूज बनती है शाहरुख खान के बेटे को पकड़ने से. अबू आजमी ने कहा कि 2022 में उत्तर प्रदेश में साइकिल ही चलेगी. सपा ने 2012 से 17 तक जो विकास कार्य किए हैं उसी को लेकर जनता सपा को वोट देगी. विकास कार्य के लिए सपा का कार्यकाल मिसाल है.

गठबंधन पर अबू आजमी ने कहा कि छोटे दलों से गठबंधन हो सकते हैं. वैसे अखिलेश को जो सही लगेगा वही करेंगे. सपा के पास वोट बैंक पर्याप्त है. गठबंधन की जरूरत नहीं पड़ेगी. उत्तर प्रदेश में परिवर्तन यात्रा निकालने पर अबू आजमी ने कहा कि हमें कोई जिम्मेदारी नहीं दी गई. मैं खुद ही भ्रमण कर रहा हूं.

गंगा जमुना में लाशें बहाने बालों को उखाड़ फेंकना है

उन्होंने कहा कि देश प्रदेश में अच्छे लोग ज्यादा हैं, लेकिन चुप हैं. उन्हीं को जगाने आया हूं. जो पार्टी गांधीजी के हत्यारे को क्रांतिकारी कहती है. जो भाई भाई को लड़ा रहे हैं. गंगा जमुनी तहजीब को खत्म करना चाहते हैं. जिन लोगों ने गंगा जमुना में लाशें बहाईं उनको उखाड़ फेंकना है. इसीलिए उत्तर प्रदेश में भ्रमण कर रहा हुं.

अबू आजमी आज परिवर्तन यात्रा लेकर अयोध्या पहुंचे है. सपा कार्यालय पर पूर्व कैबिनेट मंत्री अवधेश प्रसाद व पूर्व राज्यमंत्री पवन पांडे के नेतृत्व में अबू आजमी का स्वागत किया गया.

Tags: Abu Azmi, Akhilesh yadav, Ayodhya News, Shahrukh khan, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर