लाइव टीवी

छात्रा के Tweet से UP पुलिस में मचा हड़कंप, फिर बीच रास्‍ते बस रोक किया ये काम
Ayodhya News in Hindi

KB Shukla | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 24, 2020, 6:47 PM IST
छात्रा के Tweet से UP पुलिस में मचा हड़कंप, फिर बीच रास्‍ते बस रोक किया ये काम
ट्वीट कर छात्रा ने पुलिस और सीएम योगी आदित्‍यनाथ से मांगी मदद.

लखनऊ से बस द्वारा बस्ती जा रही एक युवती के ट्वीट से उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) और परिवहन विभाग में हड़कंप मच गया. जबकि पुलिस ने तत्‍परता दिखाते हुए बस को रास्‍ते में रोक कर दोनों युवकों को उतारकर ना सिर्फ क्‍लास लगाई बल्कि उन पर कार्रवाई की जा रही है.

  • Share this:
अयोध्या. लखनऊ से बस द्वारा बस्ती जा रही एक युवती के ट्वीट से उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) में हड़कंप मच गया. बस में दो मनचले युवती पर अश्‍लील कमेंट कर रहे थे, जिसके बाद युवती ने एडीजी लॉ एंड ऑर्डर और मुख्यमंत्री को ट्वीट (tweet) कर दिया. इस ट्वीट के बाद अयोध्या पुलिस में हड़कंप मच गया और तुरंत युवती से संपर्क करने के बाद एनएच 28 पर कोतवाली रुदौली के भेलसर के पास पुलिस ने बस को रोका और दोनों मनचलों को उतारकर उनकी क्लास लगाई. यही नहीं, मौके पर पहुंची एसओ महिला प्रियंका पांडे ने युवती की इस पहल पर उत्साहवर्धन करते हुए गुलाब का फूल भेंट किया. वहीं युवती ने अयोध्या पुलिस की तारीफ भी की है.

सीएम ऑफिस से आया फोन तो...
युवती लखनऊ से बस्ती जा रही थी. राज्य मुख्यालय से फोन आने के बाद डीएम अनुज झा व एसएसपी आशीष तिवारी खुद युवती के मदद में लग गए. जबकि अयोध्या पुलिस ने बीच राह बस रुकवा कर धर दबोचा. ये छात्रा अकेले सफर कर रही थी. पुलिस के मुताबिक लखनऊ से बस के आगे बढ़ते ही बस में सवार दो युवक उसे परेशान करने लगे, लेकिन छात्रा ने चुपचाप एक वीडियो बनाकर यूपी पुलिस को टैग करते हुए पूरी घटना की जानकारी ट्विटर के जरिए सीएम आफिस को देते हुए मदद मांगी.
सीएम कार्यालय ने फौरन इस घटना का संज्ञान लिया, जिसके बाद एमडी परिवहन राजशेखर, डीएम अयोध्या अनुज झा और एसएसपी अयोध्या आशीष तिवारी छात्रा की मदद में जुट गए. रूदौली एसएचओ और महिला थाना प्रभारी ने बीच राह बस रुकवा कर दो शोहदों को धर दबोचा. अब पुलिस शोहदों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई कर रही है.



छात्रा ने की पुलिस की तारीफ
महिला थाना प्रभारी ने फूल देकर छात्रा का हौसला बढ़ाया और तत्काल शिकायत दर्ज कराने के लिए उसकी सराहना की. जबकि छात्रा ने भी पुलिस को लिखित प्रार्थना पत्र देकर धन्यवाद देते हुए कहा कि इतनी तेजी से हुई कार्रवाई के लिए वो योगी सरकार और यूपी पुलिस की शुक्रगुजार है.

 

ये भी पढ़ें-

घर में ही पत्नी की कब्र बनावा रहा था मेरठ का शख्स, ड्राइंग रूम में करना था दफन

 

इश्क के जुनून में सिनकी प्रेमी की करतूत, चौराहों पर लगवाए पोस्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अयोध्या से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 24, 2020, 6:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर