सुशांत की मौत पर रवि किशन ने उठाए सवाल, कहा- UP-बिहार की माटी में आत्महत्या शब्द नहीं
Ayodhya News in Hindi

सुशांत की मौत पर रवि किशन ने उठाए सवाल, कहा- UP-बिहार की माटी में आत्महत्या शब्द नहीं
इसी साल 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव उनके अपार्टमेंट के फ्लैट में पाया गया था (फाइल फोटो)

अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे रवि किशन (Ravi Kishan) ने सरयू में स्नान के बाद कहा कि लगता है सीबीआई जांच की बहुत करीब पहुंच गई है और निश्चित तौर पर अब सच बाहर आएगा. जो भी कसूरवार होगा, उसका चेहरा बहुत जल्दी बेनकाब होगा और वो सलाखों के पीछे होगा

  • Last Updated: September 2, 2020, 7:04 PM IST
  • Share this:
अयोध्या. गोरखपुर से बीजेपी के सांसद और भोजपुरी फिल्मों के जाने-माने एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) को लेकर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि कैसे उन्हें ड्रग्स दिया गया और धीरे-धीरे ड्रग्स देकर इस हालत में पहुंचाया गया, यह जानना बहुत जरूरी है. बुधवार को अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे रवि किशन ने सरयू में स्नान के बाद कहा कि हम लोग आत्महत्या नहीं करते. बिहार और यूपी (UP-Bihar) की माटी में आत्महत्या शब्द नहीं होता. लेकिन किसने इतना कमजोर किया, किसने उन्हें उकसाया, कौन था वो, इसकी सीबीआई जांच (CBI Investigation) कर रही है. सारे आला अफसर हैं, निश्चित तौर पर सच बाहर आएगा.

रवि किशन ने कहा कि लगता है सीबीआई जांच की बहुत करीब पहुंच गई है और निश्चित तौर पर अब सच बाहर आएगा. जो भी कसूरवार होगा, उसका चेहरा बहुत जल्दी बेनकाब होगा और वो सलाखों के पीछे होगा. उन्होंने कहा कि 34 साल का लड़का ऐसे पंखे पर नहीं लटकेगा. किसने उसे प्रवोक (उकसाया) किया, किसने ड्रग्स दिया. कैसे धीरे-धीरे ड्रग्स देकर इस हालत में पहुंचाया कि करोड़ों रुपया कमाने वाला हमारा छोटा भाई, भोजपुरिया माटी का लाल हम लोग तो योद्धा लोग हैं. हम लोग आत्महत्या नहीं करते.

भोजपुरी फिल्मों के स्टार रवि किशन ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पीछे किसी गहरी साजिश की आशंका जताई है




'UP-बिहार की माटी में आत्महत्या शब्द नहीं'
भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार ने कहा कि बिहार और यूपी की माटी में आत्महत्या शब्द नहीं होता. लेकिन किसने उसे (सुशांत सिंह राजपूत) इतना कमजोर किया, किसने उकसाया, कौन था वो, सीबीआई सब जांच कर रही है. निश्चित तौर पर सच बाहर आएगा. उन्होंने कहा कि सुशांत पंखे पर क्यों लटके, जीवन को देखने वाला, आगे और बढ़ने वाला कलाकार कभी अपने आप को नुकसान नहीं पहुंचाता. उनके बूढ़े पिता को भी जानना है. चार बहनों को भी जानना है. हम कलाकार बिरादरी को भी जानना है. भोजपुरी इंडस्ट्री को भी जानना है कि सुशांत की मौत की असल वजह क्या है.



रवि किशन ने कहा कि यह भी बात खुलकर आएगी कि 80 दिन होने को आ गए लेकिन उनके बारे में आज तक खुलासा नहीं हुआ. और अब लगता है कि सीबीआई जांच के बहुत करीब पहुंच चुकी है. सच जानना बहुत जरूरी है और जो भी होगा उसका चेहरा बहुत जल्दी बेनकाब होगा और वो सलाखों के पीछे होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज