होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /आप नेता संजय सिंह और वकील जेके शुक्ला के खिलाफ तहरीर, 'चंदा चोर' कहने से आहत हैं संत

आप नेता संजय सिंह और वकील जेके शुक्ला के खिलाफ तहरीर, 'चंदा चोर' कहने से आहत हैं संत

आप नेता संजय सिंह और उनके वकील के खिलाफ अयोध्या में तहरीर दी गई है. चंदा चोर शब्द से आहत हैं संत.

आप नेता संजय सिंह और उनके वकील के खिलाफ अयोध्या में तहरीर दी गई है. चंदा चोर शब्द से आहत हैं संत.

Ayodhya News: आप नेता संजय सिंह और उनके अधिवक्ता जेके शुक्ला के खिलाफ अयोध्या कोतवाली में हिन्दू रक्षा सेना के राष्ट्री ...अधिक पढ़ें

अयोध्या. कभी-कभी एक शब्द भी विवाद की वजह बन जाता है, कुछ ऐसा ही अयोध्या के जमीन विवाद मामले में भी होता दिखाई दे रहा है. आम आदमी पार्टी द्वारा इस्तेमाल किए गए 'चंदा चोर' शब्द को लेकर अब अयोध्या में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर पर तहरीर दी जा रही हैं. जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर और हिन्दू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी प्रबोधानंद गिरी ने अयोध्या कोतवाली में आप नेता संजय सिंह और उनके लीगल सेल के यूपी अध्यक्ष अधिवक्ता जेके शुक्ला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है. तहरीर में संजय सिंह और अधिवक्ता जेके शुक्ला पर साजिशन कूट रचना करके 'चंदा चोर' कहे जाने और छवि खराब करने का आरोप लगाया गया है. हालांकि अयोध्या के कोतवाली प्रभारी अशोक सिंह ने जांच के बाद मुकदमा दर्ज करने की बात कही है.

वहीं आप नेता संजय सिंह के प्रेस कांफ्रेंस के दौरान चंदा चोर शब्द का प्रयोग करने से अपने को आहत बताते हुए बुधवार को ही कथित स्वयं सेवक विक्रम मणि तिवारी ने भी अयोध्या कोतवाली सिटी में एक तहरीर दी है. इसके पहले अयोध्या कोतवाली में इसी तरह की तहरीर दे चुके हैं. इसमें उसने कहा है कि उसने राम मंदिर के लिए समर्पण निधि घर घर जाकर इकट्ठा किया था. इसलिए वह और उसके जैसे लाखों स्वयंसेवक और भाजपा कार्यकर्ता इसके दायरे में आ गए हैं. इसलिए राज्यसभा सदस्य संजय सिंह और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कड़ी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाए.

बता दें कि सोमवार को लखनऊ में संजय सिंह द्वारा अयोध्या के जमीन मामले में प्रेस करने और इस मामले को लेकर मुकदमा दर्ज कराने की बात कही थी. इसके बाद मंगलवार की दोपहर आम आदमी पार्टी लीगल विंग की टीम अयोध्या सिटी कोतवाली पहुंची. उनके अधिवक्ता जेके शुक्ला ने इस बारे में एक तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की बात की. हालांकि अयोध्या पुलिस ने जांच के बाद मुकदमा दर्ज करने की बात की. इसी के बाद आयोध्या सिटी कोतवाली और अयोध्या कोतवाली में कथित स्वयंसेवक  विक्रम मणि तिवारी ने संजय सिंह और अरविंद केजरीवाल के विरुद्ध तहरीर दी है. अभी तक कोई भी मुकदमा दर्ज नही है.

आपके शहर से (अयोध्या)

अयोध्या
अयोध्या

Tags: AAP, Ayodhya News, Ram Mandir Trust, Sanjay singh, Shri Ram Janmabhoomi Teerth Kshetra

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें