होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /रामनगरी में पुलिस बेच रही है न्याय! रट मात्र 1500 रुपये महीना और फ्री की चाय

रामनगरी में पुलिस बेच रही है न्याय! रट मात्र 1500 रुपये महीना और फ्री की चाय

श्रीराम की नगरी में चाय का ठेला लगाने के लिए दो पक्षों में विवाद हो गया. जिसमें एक पक्ष ने झगड़े के दरमियान दूसरे पक्ष ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट:निमिष गोस्वामी
अयोध्या. भगवान श्रीराम की नगरी में चाय का ठेला लगाने के लिए दो पक्षों में विवाद हो गया. जिसमें एक पक्ष ने झगड़े के दरमियान दूसरे पक्ष की युवती के चेहरे पर गर्म चाय डाल दी. जिससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई है. जिसका इलाज चल रहा है. पीड़ित लड़की के पिता ने नया घाट चौकी के प्रभारी पर गंभीर आरोप लगाया है.
दरअसल नया घाट चौकी के ठीक सामने एक चाय की दुकान है. जो काफी लंबे समय से चल रही है. ठीक उसी दुकान के बगल एक कौशल परिवार भी चाय की दुकान लगाने लगा था, जिसको लेकर दोनों में वाद-विवाद होता था. कई बार पंचायत हुई लेकिन मामला जब थाना-चौकी तक पहुंचा तो स्थानीय चौकी इंचार्ज ने सुविधा शुल्क की मांग कर डाली.

जानिए क्या था पूरा मामला?
पीड़ित के पिता ने नया घाट चौकी प्रभारी पर आरोप लगाते हुए बताया कि पिछले 5 महीने से पड़ोसी दुकानदार ने परेशान कर रखा है. रात में पड़ोसी दुकान खोलते हैं और अगर हम खोलना चाहते हैं, तो हमसे झगड़ा करते हैं. वहीं जब इस पूरे मामले को लेकर नया घाट चौकी इंचार्ज से शिकायत की तो चौकी इंचार्ज ने कहा कि पंद्रह सौ महीना दो और प्रतिदिन चाय पानी मुफ्त कराओ तो ही दुकान लगाने दी जाएगी.

बेटे और परिवार को फंसाने की धमकी
पीड़ित के पिता ने नया घाट चौकी प्रभारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, मेरी शिकायत के बाद कई बार पंचायत हुई. मैंने कई बार हाथ जोड़ा तब जाकर रात 10:00 से 11:00 बजे तक मुझे खोलने दिया गया. उसके बावजूद कई बार मेरे बच्चों को मारा पीटा गया और चौकी इंचार्ज ने मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी. हालांकि इस पूरे मामले पर अभी पुलिस ने अपनी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. लेकिन पीड़ित लड़की के पिता ने अयोध्या पुलिस के ऊपर गंभीर आरोप लगाया है और मारपीट करने वाले पड़ोसी चाय के विक्रेता के खिलाफ शिकायती पत्र कोतवाली अयोध्या में दिया है.

आपके शहर से (अयोध्या)

अयोध्या
अयोध्या

Tags: Ayodhya News, Uttar Pradesh News Hindi

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें