Home /News /uttar-pradesh /

उमा भारती का बयान- 'कांग्रेस-सपा चाहती हैं खून की नदियां बहें और वे नाव चलाकर सत्ता सिंहासन तक पहुंचें'

उमा भारती का बयान- 'कांग्रेस-सपा चाहती हैं खून की नदियां बहें और वे नाव चलाकर सत्ता सिंहासन तक पहुंचें'

उमा भारती ने लखीमपुर की घटना को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधा है.

उमा भारती ने लखीमपुर की घटना को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधा है.

uttar pradesh news: उमा भारती ने अयोध्या में लखीमपुर की घटना को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ये हिंसा कराना चाहते हैं. ये चाहते हैं कि खून की नदियां बहें और खून की नदियों में नाव चला कर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के नेता सत्ता के सिंहासन तक पहुंचें.

अधिक पढ़ें ...

अयोध्या. मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Uma bharti) ने लखीमपुर की घटना को लेकर सीधे-सीधे प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka gandhi vadra) और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है. अयोध्या में उमा भारती ने कहा कि जब न्यायिक जांच हो रही है सेवानिवृत्त मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में तो इसके बाद अब किसी को कुछ कहना नहीं चाहिए. दूसरा किसान आंदोलन खुद ही सबज्युडिस है. उन्होंने प्रियंका गांधी को मिसेज वाड्रा के नाम से संबोधित करते हुए उन्हें इमरजेंसी और इंदिरा गांधी की हत्या के बाद सिख दंगे से लेकर धर्म के आधार पर भारत पाकिस्तान के बंटवारे और महात्मा गांधी की कृषि आधारित नीति को जवाहरलाल नेहरू द्वारा बदलने तक की याद दिलाई.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को कृषि, किसान, लोकतंत्र, संविधान शब्द पर बोलने का अधिकार ही नहीं है. उमा भारती ने लखीमपुर घटना को सीधे-सीधे मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ साजिश बता दिया. कहा सबसे ज्यादा ‘इन्टॉलरेंस’ का शिकार कोई पार्टी हुई है तो बीजेपी हुई है और सबसे ज्यादा ‘इन्टॉलरेंस’ का शिकार अगर कोई हुआ है तो मोदी और योगी हुए हैं. उन्होंने कहा कि पूरी कोशिश हो रही है हिंसा हो दंगे हो बेकसूर लोग मर जाएं. उनके खून की नदियां बहने और खून की नदियों में नाव चला कर कांग्रेस पार्टी के जैसे नेता और समाजवादी पार्टी के नेता नाव चला कर सत्ता के सिंहासन तक पहुंचें.

राम मंदिर आंदोलन में शामिल होने के बाद भी हाशिए पर होने के सवाल पर उन्होंने सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करते हुए कहा कि वह चाहती हैं कि देश में मोदी 15 साल तक भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री रहें और उत्तर प्रदेश में भी भारतीय जनता पार्टी की लंबे समय तक रहे. मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने कहा कि जब न्यायिक जांच हो रही है सेवानिवृत्त मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में तो इसके बाद अब किसी को कुछ कहना नहीं चाहिए.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस इमरजेंसी भूल गई, क्या इनको 10000 सिखों का जिंदा भूना जाना भूल रही है. इन्होंने भारत और पाकिस्तान का जो बंटवारा कराया धर्म के नाम पर कराया. उमा भारती ने कहा की हमें कोई नहीं रोका हम अभी रामलला के मंदिर में मत्था टेक करके आ रहे हैं.

Tags: Akhilesh yadav, Ayodhya News, Lakhimpur Kheri case, Priyanka gandhi vadra, River of blood, Uma bharti, Uttar Pradesh Assembly Election 2022, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर