• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • आम आदमी पार्टी 3 अक्टूबर से भरवाएगी 300 यूनिट फ्री बिजली का गारंटी फार्म 3.50 करोड़ मतदातों से जुड़ने का लक्ष्य

आम आदमी पार्टी 3 अक्टूबर से भरवाएगी 300 यूनिट फ्री बिजली का गारंटी फार्म 3.50 करोड़ मतदातों से जुड़ने का लक्ष्य

आम आदमी पार्टी के यूपी अध्यक्ष सभाजीत सिंह

आम आदमी पार्टी के यूपी अध्यक्ष सभाजीत सिंह

UP Political News: प्रदेश के मतदाता अगर आम आदमी पार्टी को मौका देते हैं तो उन्हें 300 यूनिट बिजली फ्री मिलेगी. यही नहीं बकाया बिल माफ किया जाएगा. सभाजीत सिंह ने कहा कि किसानों को सिंचाई की बिजली भी माफ की जाएगी.

  • Share this:

अयोध्या. यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP ) ने रणनीति बनानी शुरू कर दी है. उत्तर प्रदेश में मतदाताओं को 300 यूनिट बिजली फ्री (Free Electricity) का प्रलोभन देने जा रही है. यही नहीं सरकार बनने पर किसानों को भी फ्री बिजली देगी. पार्टी के कार्यकर्ता 3 अक्टूबर से फ्री बिजली गारंटी फार्म पर मतदाताओं से हस्ताक्षर करवाएगी. उत्तर प्रदेश में सियासत गर्म करने के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह से रणनीति बनाने में लग गई है. दिल्ली मॉडल पर उत्तर प्रदेश में भी मतदाताओं को तरह-तरह के प्रलोभन देने जा रही है.

गृह जनपद अयोध्या पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अब तक 170 उम्मीदवारों का ऐलान हो चुका है. प्रदेश के मतदाता अगर आम आदमी पार्टी को मौका देते हैं तो उन्हें 300 यूनिट बिजली फ्री मिलेगी. यही नहीं बकाया बिल माफ किया जाएगा. सभाजीत सिंह ने कहा कि किसानों को सिंचाई की बिजली भी माफ की जाएगी. उत्तर प्रदेश में 24 घंटे बिजली की आपूर्ति सुनिश्चित करवाई जाएगी. प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने बताया कि प्रदेश के सभी गांव में घर-घर अभियान चलाएंगे.

साढ़े तीन करोड़ परिवारों से संपर्क का लक्ष्य
3 अक्टूबर से उत्तर प्रदेश में फ्री बिजली अभियान को पार्टी शुरू कर रही है. एक महीने में साढ़े तीन करोड़ परिवारों से संपर्क करने का लक्ष्य रखा गया है. पार्टी कार्यकर्ता घर-घर पहुंचकर बिजली फ्री गारंटी फार्म भरवाएंगे. तिरंगा यात्रा के जरिये पार्टी पहले ही प्रदेश में जबरदस्त उपस्थिति दर्ज करा चुकी है. अब दिल्ली मॉडल पर आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाने में लग गयी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज