होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Ayodhya News: बागेश्वरधाम पीठाधीश्वर के समर्थन में उतरे रामनगरी के संत, जानिए क्या कहा

Ayodhya News: बागेश्वरधाम पीठाधीश्वर के समर्थन में उतरे रामनगरी के संत, जानिए क्या कहा

देश में बागेश्वरधाम पीठाधीश्वर आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की चर्चा जोरों पर है. नागपुर के एक संगठन द्वारा आचार्य को ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट: सर्वेश श्रीवास्तव
अयोध्या: देश में इन दिनों मध्य प्रदेश के बागेश्वरधाम पीठाधीश्वर आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की चर्चा जोरों पर है. बहुत से लोग उनके समर्थन में हैं तो उनका विरोध करने वालों की तादात भी कम नहीं. इसी कड़ी में रामनगरी अयोध्या का संत समाज भी बागेश्वरधाम पीठाधीश्वर के समर्थन में उतर आया है. जगतगुरु परमहंस आचार्य ने दो टूक कहा, आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पीछे सनातन धर्म का विरोध करने वाले संगठन पड़ गए हैं, लेकिन इससे कुछ होने वाला नहीं है.

तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगतगुरु परमहंस आचार्य ने कहा कि बागेश्वरधाम पीठाधीश्वर आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को कुछ सनातन विरोधी ताकतें फंसाने के प्रयास कर रही हैं. इन विरोधी संगठनों को ये ज्ञात रहे कि जिन्होंने भी सनातन का विरोध किया, वे आज तक बच नहीं पाए. तपस्वी पीठाधीश्वर ने कहा कि इतिहास में भी चाहे वह रावण रहा हो या कंस, मारीच या सुबाहु सनातन धर्म का विरोध करने पर उनका ही विनाश हुआ.

सनातनियों से एकजुट होने की अपील
जगतगुरु परमहंस आचार्य ने कहा- मैं हिंदुओं के अलावा जैनी, बौद्ध, सिखों से भी आग्रह कर रहा हूं कि आप सभी सनातनी हैं. सनातन धर्म की रक्षा करना हम सबका दायित्व है. सनातन धर्म का प्रचार-प्रसार करने वालों को यदि विरोधी ताकतें बदनाम करें तो हमें भी एकजुट होकर उनका विरोध करना चाहिए. समय आ गया है कि सभी सनातनी एकजुट होकर भगवा ध्वज को पूरे विश्व में फहराएं. उन्होंने कहा कि जब से आचार्य धीरेंद्र ने घर वापसी का कार्यक्रम शुरू किया है, तब से ईसाई मिशनरियों और इस्लामिक संगठनों के लोग उनके पीछे पड़ गए हैं.

आपके शहर से (अयोध्या)

अयोध्या
अयोध्या

Tags: Ayodhya News, Sadhu Sant, UP news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें