Ayodhya News: किराए के मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, 9 लोग गिरफ्तार, आपत्तिजनक सामग्री बरामद

पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में एनजीओ (NGO) की सूचना के बाद एक सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा किया है. पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

  • Share this:
Krishna Shukla

अयोध्या. उत्तर प्रदेश के अयोध्या में पुलिस ने सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा किया है. एक एनजीओ की सूचना पर कोतवाली नगर की पुलिस ने देवकाली क्षेत्र के सरस्वतीपुरम के एक मकान पर छापा मारा. इसमें 5 युवक और चार युवतियां आपत्तिजनक अवस्था में मिले. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. कमरे से आपत्तिजनक सामान, 10 मोबाइल, एक आधार कार्ड, एक पैन कार्ड, एक ड्राइविंग लाइसेंस, 3 पर्स, 4460 रुपये नगद, तंबाकू सिगरेट और कुछ टेबलेट बरामद हुआ है. सीओ सदर आरके चतुर्वेदी ने इस मामले पर कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज कराया है.

दरअसल, काफी दिनों से पुलिस को सूचना मिल रही थी कि शहर में कई जगहों पर सेक्स रैकेट सक्रिय है. फ्रीडम फर्म एनजीओ की सूचना पर डीआईजी/ एसएसपी दीपक कुमार ने सीओ सदर रामकृष्ण चतुर्वेदी के नेतृत्व में एक टीम बनाई जिसके बाद देवकाली क्षेत्र के सरस्वतीपुरम के एक मकान पर छापा मारा गया.

सभी आरोपियों को भेजा गया जेल
पुलिस का कहना है कि कमरे में पांच युवक और 4 युवतियां आपत्तिजनक अवस्था में मिले. इसमें मकान मालिक भी शामिल था. पुलिस ने सभी 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. ऐसे ही मौदहा क्षेत्र में भी पुलिस ने एक सेक्स रैकेट को पकड़ा था. लेकिन मकान मालिक का कहना था कि सभी उसके मेहमान है. इसके बाद पुलिस ने छानबीन कर सभी को छोड़ दिया था. एडिशनल एसपी पलाश बंसल ने बताया कि एनजीओ की सूचना पर सीओ सदर रामकृष्ण चतुर्वेदी के नेतृत्व में पुलिस ने छापा मारा था. इसमें युवक युवतियों समेत नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया था. इनके पास से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई थी. कार्रवाई के बाद इन सभी लोगों को जेल भेज दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज