liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP News Live Updates: तीन दिन के अयोध्या दौरे पर संघ प्रमुख मोहन भागवत, करेंगे रामलला के दर्शन

UP News Live Updates: तीन दिन के अयोध्या दौरे पर संघ प्रमुख मोहन भागवत, करेंगे रामलला के दर्शन

Uttar Pradesh News Live, October 19, 2021: अखिल भारतीय शारीरिक वर्ग शिविर में भागवत समते सर कार्यवाह दत्तात्रेय होसबले, राष्ट्रीय प्रमुख सुनील कुलकर्णी, सह प्रमुख जगदीश प्रसाद समेत 500 पदाधिकारी शामिल होंगे.

  • News18Hindi
  • | October 19, 2021, 07:17 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED A MONTH AGO

    AUTO-REFRESH

    10:58 (IST)

    लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुछ देर में सुखदेव राजभर की आवास पहुंच रहे हैं. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी कुछ देर में सुखदेव राजभर के घर पहुंच रहे हैं. सुखदेव राजभर को श्रद्धांजलि देंगे मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव. सुखदेव राजभर का पार्थिव शरीर उनके निवास स्थान 3/31 विराज खंड,सहारा हॉस्पिटल और जागरण इंस्टीट्यूट के निकट रखा गया है.

    8:43 (IST)

    सिद्धार्थ नगर: भारी बारिश के बीच जिला प्रशासन जुटा प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारी में. 200 से अधिक मजदूर दिन और रात कर रहे हैं काम. प्रधानमंत्री के लिए तीन हेलीपैड बन रहे हैं रेस्ट हाउस के ग्राउंड में. भारी भीड़ की आशंका को देखते हुए हेलीपैड के स्थान में किया गया बदलाव।

    8:42 (IST)
    जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले में शहीद हुए शाहजहांपुर के सारज सिंह के परिवार की मांग है कि इण्डिया-पाक के बीच होने वाला टी-20 वर्ल्ड कप मैच रद्द होना चाहिये. शहादत से बड़ा खेल नहीं हो सकता. शहादत और हिमाकत एक साथ नहीं चल सकती. शहीद के परिवार की मांग है कि पकिस्तान को गोली का जवाब गोली से देना चाहिये.पाकिस्तान से भारत के सभी संबंध खत्म होने चाहिए. शहीद जवानों की शहादत का भारत को बदला पाकिस्तान से लेना चाहिये.

    7:25 (IST)

    लखनऊ एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग को मिली बड़ी सफलता. लगभग 27 लाख 11 हजार रुपए की कीमत का सोना किया गया जब्त. दुबई से लखनऊ पहुंचे युवक के पास बरामद हुआ सोना. गत्ते के डिब्बे में छिपाकर की जा रही थी सोने की तस्करी. एयरपोर्ट पर 553.3 ग्राम सोना किया गया बरामद. दुबई की फ्लाइट FZ 433 से लखनऊ पहुंचा था युवक.

    7:24 (IST)

    कासगंज: पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद. एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के ऊपर की फायरिंग. फायरिंग में सुरजीत नामक अधेड़ को पीठ में लगे छर्रे. नोएडा में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता है घायल व्यक्ति. बच्चो का झगड़ा बताया जा रहा है पुराना विवाद. गोली मार कर फरार हुए सभी आरोपी.सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में कराया भर्ती. घटना की सूचना मिलते ही सीओ पटियाली राम कृष्ण तिवारी पहुँचे अस्पताल. पटियाली थाना क्षेत्र के जिनौल गांव का मामला.

    7:22 (IST)
    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कुशीनगर दौरा आज. प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा करेंगे सीएम. पीएम के तीनों कार्यक्रम स्थल का करेंगे निरीक्षण. अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक. 20 अक्टूबर को कुशीनगर में प्रस्तावित है प्रधानमंत्री का कार्यक्रम. कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे पीएम. मेडिकल कॉलेज का भी शिलान्यास करेंगे पीएम.

    7:21 (IST)
    लखनऊ: थाना ठाकुरगंज के  रिंग रोड पर खड़ी बस में लगी आग. विधाता होटल के पास खड़ी प्राइवेट बस UP 30 AT 1441 में लगी आग. काफी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया गया काबू. पूरी बस जलकर हुई ख़ाक. किसी के हताहत होने की सूचना नहीं. 

    अयोध्या. आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (RSS Chief Mohan Bhagwat) और भैयाजी जोशी तीन  दिवसीय दौरे पर सोमवार शाम अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे। यहां वह संघ की तरफ से चल रहे अखिल भारतीय शारीरिक वर्ग शिविर में शामिल होंगे. शिविर का समापन 21 अक्टूबर को होगा. मोहन भागवत रामलला के दर्शन के साथ ही राम मंदिर निर्माण स्थल में चल रहे कार्यों का भी जायजा लेंगे. बता दें अखिल भारतीय शारीरिक वर्ग शिविर में भागवत समते सर कार्यवाह दत्तात्रेय होसबले, राष्ट्रीय प्रमुख सुनील कुलकर्णी, सह प्रमुख जगदीश प्रसाद समेत 500 पदाधिकारी शामिल होंगे. माना जा रहा है कि चुनावी वर्ष होने की वजह से आरएसएस यह कार्यक्रम अयोध्या में आयोजित कर रही है.

    विज्ञापन

    विज्ञापन