सच साबित हुई पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भविष्यवाणी: वेदांती

सच साबित हुई पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भविष्यवाणी
सच साबित हुई पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भविष्यवाणी

रामविलास वेदांती (Ram Vilas Vedanti) ने कहा कि विश्व हिंदू परिषद (VHP) के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष रहे स्वर्गीय अशोक सिंघल ने भी कहा था.

  • Share this:
अयोध्या. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के जन्मदिन के मौके पर आयोजित जन्मदिन पखवारा पर भाजपा के पूर्व सांसद व प्रसिद्ध राम कथा वाचक डॉ रामविलास दास वेदांती (Ram Vilas Vedanti) ने राम मंदिर मामले पर कहा कि आज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की भविष्यवाणी सही साबित हो रही है. वेदांती ने कहा कि राम जन्म भूमि न्यास के अध्यक्ष परमहंस के देहावसान पर उनकी अंत्येष्टि में शामिल होने आए पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी अयोध्या आए थे. उन्होंने सरयू तट पर कहा था कि आज राम मंदिर आंदोलन का पुरोधा रहे परमहंस नहीं रहे, कल मैं अटल बिहारी वाजपेयी नहीं रहूंगा लेकिन भाजपा में एक ऐसा नेता आएगा जो सब की समस्याओं का समाधान करेगा और अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनने का रास्ता प्रशस्त करेगा.

पूर्व बीजेपी सांसद ने कहा कि आज स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी का कहा गया वो वाक्य चरितार्थ हो रहा है. 5 अगस्त को अयोध्या पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भव्य राम मंदिर के लिए दिव्य पूजन किया और अब अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू हो चुका है. यही नहीं राम मंदिर निर्माण के मामले को खत्म करने के साथ-साथ कश्मीर में धारा 370 आर्टिकल 35A और मुस्लिम समुदाय की कुप्रथा तीन तलाक भी समाप्त हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- अखिलेश ने योगी सरकार पर कसा तंज, भोजपुरी अंदाज में कहा- न चली तानाशाही



रामविलास वेदांती ने कहा कि विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष रहे स्वर्गीय अशोक सिंघल ने भी कहा था. राम मंदिर से जुड़े जो बुजुर्ग लोग हैं, वो रहे या ना रहे. लेकिन देश में एक ऐसा नेता आएगा जो प्रधानमंत्री बनेगा और अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनने का रास्ता प्रशस्त करेगा. वेदांती ने कहा कि दोनों महापुरुषों की भविष्यवाणी आज सच साबित हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज