योगी सरकार अब यूपी के मजदूरों का कराएगी धार्मिक पर्यटन

KB Shukla | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2019, 3:35 PM IST
योगी सरकार अब यूपी के मजदूरों का कराएगी धार्मिक पर्यटन
योगी सरकार मजदूरो को कराएगी धार्मिक पर्यटन यात्रा

उत्तरप्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष और दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री सुनील भराला (Sunil Bharala ) बुधवार को अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे. सुनील भराला ने कहा कि जिस तरह से पाक में एयर स्ट्राइक हुआ धारा 370 हटी, उसी तरह से अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बन जाएगा.

  • Share this:
उत्तरप्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष और दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री सुनील भराला (Sunil Bharala ) बुधवार को अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे और रामलला के दर्शन किए. इसके बाद मीडिया से बात करते हुए सुनील भराला ने कहा कि जिस तरह से पाक में एयर स्ट्राइक हुआ धारा 370 हटी, उसी तरह से अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बन जाएगा. आज उन्होंने रामलला का दर्शन कर खुद को गौरवान्वित महसूस किया.

इस दौरान सुनील भराला ने कहा कि श्रम कल्याण परिषद जल्द ही प्रदेश के श्रमिकों की धार्मिक पर्यटन यात्रा कराएगा. उन्होंने कहा कि सीएम योगी वह काम करते हैं, जो कोई सोच भी नहीं सकता है. अभी तक जो अधिकारी कांवड़ यात्रा का विरोध करते थे, वही अब पुष्प वर्षा कर रहे हैं. इस दौरान राज्यमंत्री ने कहा कि कांवड़ यात्रा में डीजे पर प्रतिबंध नहीं है. सुप्रीम कोर्ट का प्रतिबंध शादी-ब्याह, बारात में और रात में होने वाली पार्टियों पर है, धार्मिक यात्रा पर डीजे पर प्रतिबंध नहीं है.

Sunil Bharala
श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष और दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री सुनील भराला बुधवार को अयोध्या पहुंचे.


उन्होंने बताया कि कांवड़ यात्रा की तरह इस बार रामनवमी पर भी पुष्प वर्षा होगी. उन्होंने कहा कि श्रम विभाग के प्रचार-प्रसार की अब तक कोई रणनीति नहीं थी. अब प्रचार-प्रसार की रणनीति बनेगी. विभाग में प्रचार प्रसार के लिए बजट जारी होगा. प्रदेश के सारे मुख्यालयों पर श्रम विभाग की योजनाओं का प्रचार-प्रसार किया जाएगा. यही नहीं प्रदेश के 18 जिला मुख्यालयों पर श्रम विभाग के स्कूल खुलेंगे. इसमें प्रत्येक विद्यालय का 50 करोड़ का बजट होगा.

ये भी पढ़े:

बच्चा चोरी की अफवाह में UP के कई शहरों में भीड़ का तांडव, 22 जिलों में दर्जनों मामले आए सामने

फर्जी शिक्षकों के खिलाफ अलीगढ़ में बड़ी कार्रवाई, 87 बर्खास्त, सैलरी भी होगी रिकवर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अयोध्या से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 3:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...