• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Ayodhya Ram Temple : अयोध्या की फ्री ट्रिप जीतकर हो सकते हैं राममंदिर उत्सव में शामिल, जानिए कैसे बन सकते हैं इसका हिस्सा

Ayodhya Ram Temple : अयोध्या की फ्री ट्रिप जीतकर हो सकते हैं राममंदिर उत्सव में शामिल, जानिए कैसे बन सकते हैं इसका हिस्सा

अयोध्या में भव्य राम मंदिर के भूमि पूजन का एक साल पूरा होने के खास मौके पर एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है.  (सांंकेतिक फोटो)

अयोध्या में भव्य राम मंदिर के भूमि पूजन का एक साल पूरा होने के खास मौके पर एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. (सांंकेतिक फोटो)

Ayodhya Shri Ram Mandir: राम मंदिर (Ram Mandir) के निर्माण की एक वर्ष की अवधि पूरी होने का जश्न मनाने के उद्देश्य से यह घोषणा की गई. यह भी एक संयोग है कि अयोध्यानाथ रेंज की धूप और अगरबत्तियों को उसी समय लॉन्च किया गया, जब अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण की आधारशिला रखी गई थी.

  • Share this:

    नई दिल्ली. रामनगरी अयोध्या (Ayodhya) में भव्य राम मंदिर (Ram Mandir) के भूमि पूजन (Bhoomi Pujan) का एक साल पूरा होने के खास मौके पर एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. इस खास मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath) अयोध्‍या में मौजूद रहेंगे, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) वर्चुअल कार्यक्रम से जुड़ेंगे. राम मंदिर के भूमि पूजन का एक साल पूरा होने के खास मौके पर विशेष पूजा और अन्य अनुष्ठानों की योजना बनाई गई है. भूमि पूजन की जो योजना बना रहे हैं, वह सब कुछ ट्रस्ट की तरफ से ही है.

    इस आयोजन को लेकर और भक्‍तों को अयोध्‍या के दर्शन फ्री कराने के ल‍िये एक स्‍कीम भी आई है. नमो इंडिया धूप (Namoh Indiya Dhoop) और अगरबत्ती कंपनी ने अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले प्रॉडक्ट अयोध्यानाथ धूप (Ayodhya Nath Dhoop) और अगरबत्ती के खरीदारों के लिए एक विशाल और आकर्षक पुरस्कार की घोषणा की है.

    ये भी पढ़ें: Ayodhya Ram Mandir: राम मंदिर भूमि पूजन के 1 साल, सांस्कृतिक कार्यक्रम में वर्चुअली शामिल होंगे पीएम

    राम मंदिर (Ram Mandir) के निर्माण की एक वर्ष की अवधि पूरी होने का जश्न मनाने के उद्देश्य से यह घोषणा की गई. यह भी एक संयोग है कि अयोध्यानाथ रेंज की धूप और अगरबत्तियों को उसी समय लॉन्च किया गया, जब अयोध्या में भगवान श्रीराम (Lord Shri Ram) के भव्य मंदिर निर्माण की आधारशिला रखी गई थी.

    ये भी पढ़ें: Ayodhya Ram Mandir: राम मंदिर भूमि पूजन के 1 साल, सांस्कृतिक कार्यक्रम में वर्चुअली शामिल होंगे पीएम

    अब अयोध्यानाथ धूप और अगरबत्तियों की सफलता के मद्देनजर कंपनी इस इनाम की घोषणा कर उपभोक्ताओं के प्रति अपना आभार जताना चाहती है. आपको केवल इतना करना है कि आपको अयोध्यानाथ धूप और अगरबत्ती खरीदनी है. अगर आप भाग्यशाली हुए और आपको इनाम मिल गया तो आपको भगवान राम (Lord Ram) से आशीर्वाद लेने के लिए अयोध्या (Ayodhya) की मुफ्त यात्रा (Free Trip) का मौका मिलेगा.

    ये भी पढ़ें: Krishna Janmashtami 2021: कृष्ण जन्मभूमि के लिए माहौल बनाएगी VHP, जन्माष्टमी पर होंगे पूरे देश में कार्यक्रम

    नमो इंडिया धूप (Namoh Indiya Dhoop) और अगरबत्ती का निर्माण करने वाली नई कंपनी है, जिसके पोर्टफोलियो में 75 से ज्यादा प्रॉडक्ट्स है। अयोध्यानाथ धूप और अगरबत्तियों की नई रेंज उन शुद्ध तत्वों, जड़ी-बूटियों और फूलों से बनाई गई है, जो भगवान श्रीराम को अत्यंत प्रिय थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज