होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

आजमगढ़ में 12 साल की दलित छात्रा से दुष्कर्म, पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा

आजमगढ़ में 12 साल की दलित छात्रा से दुष्कर्म, पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा

किशोरी की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे पीड़िता के भाई ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. (प्रतीकात्मक)

किशोरी की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे पीड़िता के भाई ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. (प्रतीकात्मक)

आजमगढ़ जिले (Azamgarh News) के अतरौलिया थाना क्षेत्र में 12 वर्षीय छात्रा के साथ सोमवार की रात दो युवकों ने दुष्कर्म (Gangrape) किया. किशोरी की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे पीड़िता के भाई ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है.

अधिक पढ़ें ...

आज़मगढ़. उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले (Azamgarh News) के अतरौलिया थाना क्षेत्र में 12 वर्षीय छात्रा के साथ सोमवार की रात दो युवकों ने दुष्कर्म (Gangrape) किया. किशोरी की चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे पीड़िता के भाई ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है.

अतरौलिया थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव की निवासी महिला अपने खेत में अपनी 12 वर्षीय बेटी के साथ गन्ने की छिलाई कर रही थी. काम खत्म होने के बाद महिला तो घर चली आई, लेकिन उसकी बेटी और उसके ननद का लड़का खेत में रुक गए. उसके जाने के बाद जब किशोरी घर लौट रही थी तो पड़ोस के गांव के ही दो युवक उसे सरसों की खेत में खींच ले गए और उसके साथ फुफेरा भाई उन लड़कों से भिड़ गया. आरोपियों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और मौका देखकर लड़का भाग गया. उसने घर जाकर घटना की जानकारी दी. घटना सुनते ही परिजनों के होश उड़ गए और आनन-फानन में कुछ लोग इकट्ठा होकर खेत की तरफ दौड़े.

ये भी पढ़ें- योगी सरकार से ज्यादा मुलायम और मायावती सरकार में एनकाउंटर में मारे गए अपराधी, देखें आंकड़ें

इतने में दोनों युवक उसके साथ दुष्कर्म करके फरार हो गए. किशोरी रोते हुए घर आ रही थी कि रास्ते में ही परिजनों ने उसे देख लिया. उन्होंने तुरंत पुलिस को जानकारी दी, जिसके बाद पीड़िता की मां ने दो लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया. पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- असदुद्दीन ओवैसी पर हमले का नया वीडियो आया सामने, ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहा था आरोपी

इस मामले पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि सुचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची मेरे द्वारा स्वयं घटना स्थल का जायजा लिया गया. पुलिस ने दबिश देकर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Azamgarh news, Child sexual abuse, Dalit Harassment, UP police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर