• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP: आजमगढ़ में खाना बनाते समय फटा गैस सिलेंडर, मलबे में तबदील हुए 2 मकान, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

UP: आजमगढ़ में खाना बनाते समय फटा गैस सिलेंडर, मलबे में तबदील हुए 2 मकान, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Azamgarh: मलबे में कुछ लोगों के दबे होने की सूचना (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Azamgarh: मलबे में कुछ लोगों के दबे होने की सूचना (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Azamgarh News: इस मामले में निजामाबाद के एसडीएम राजीव रतन सिंह ने बताया कि भोजन पकाते समय गैस सिलेंडर में आग लगने से हादसा हुआ है. इस हादसे में कुल 11 लोग घायल हुए है, वह दो मकान क्षतिग्रस्त हुए है.

  • Share this:

आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले के निजामाबाद क्षेत्र के शंघईपुर जोगियाने में शुक्रवार शाम एक घर में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर (Gas Cylinder Blast) फट जाने से 14 लोग घायल हो गए. घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई. इस हादसे में दो घर मलबे में तब्दील हो गये है. वहीं तीन मासूम सहित कुल 14 लोग घायल हो गये है, जिन्हे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. जिसमे तीन की हालत गंभीर बनी हुई है. अभी भी मलबे में कुछ लोगों के दबे होने की सूचना है. मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

जानकारी के मुताबिक, शंघईपुर जोगियाने गांव निवासी लालमन की बहु साधना पत्नी गुल्लू शुक्रवार शाम गैस पर खाना बना रही थीं. तभी गैस रिसाव होने से सिलेंडर में आग लग गई और सिलिंडर में ब्लास्ट हो गया. सिलेंडर फटने से लालमन व शहबाज के घर की छतें गिर गईं. घटना में तीन मासूम सहित कुल 14 लोग घायल हो गये है, जिन्हे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. इनमें 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें- UP: पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी का साला गिरफ्तार, ऐसे करता था करोड़ों की एक्साइज और टैक्स चोरी

इस हादसे में हदीस व उनके पड़ोसी का मकान धराशाही हो गया. विस्फोट की आवाज सुनते ही लोग आनन-फानन में घटनास्थल की तरफ भागे व मौके पर अफरा-तफरी का माहौला व्यप्त हो गया. घायलों को मलबे से बाहर निकाला गया. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी सूचना के बाद तत्काल मौके पर पहुंचे. इस मामले में निजामाबाद के एसडीएम राजीव रतन सिंह ने बताया कि भोजन पकाते समय गैस सिलेंडर में आग लगने से हादसा हुआ है. इस हादसे में कुल 11 लोग घायल हुए है, वह दो मकान क्षतिग्रस्त हुए है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज