Home /News /uttar-pradesh /

3 people killed and 9 injured in auto rickshaw pickup vehicle collision in azamgarh nodark

आजमगढ़ में बड़ा सड़क हादसा, पिकअप-ऑटोरिक्शा की भिड़ंत, तीन की दर्दनाक मौत, 9 गंभीर रूप से घायल

मृतक और घायल सभी लोग ऑटोरिक्शा में सवार थे.

मृतक और घायल सभी लोग ऑटोरिक्शा में सवार थे.

Road Accident in Azamgarh: यूपी के आजमगढ़ जिले के फूलपुर कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने सामने से आ रहे ऑटोरिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, तो 9 लोग घायल हुए हैं. इसमें से कुछ की स्थिति गंभीर बनी हुई है. वहीं, पिकअप चालक वाहन समेत फरार हो गया है.

अधिक पढ़ें ...

आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में तीन लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी, तो नौ गंभीर रूप से घायल हुए हैं. दरअसल फूलपुर कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने सामने से आ रहे ऑटोरिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी. जबकि घटना के बाद पिकअप चालक वाहन सहित मौके से भागने में कामयाब रहा. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव कब्जे में ले लिया है, तो घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. जानकारी के मुताबिक, ऑटो में सवार सभी लोग वैवाहिक कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे.

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने आजमगढ़ सड़क हादसे में 3 लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. इसके साथ उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. सीएम ने दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने केा आदेश दिया है.

बता दें कि आजमगढ़ जिले के सरायमीर थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर निवासी श्यामबहादुर की बहन का घर पवई थाना क्षेत्र के मैगना डेहरी गांव में स्थित है. वह बहन के पुत्री की शादी में शामिल होने के लिए अपने परिजनों और रिश्तेदार के साथ मैगना डेहरी गांव गए थे.वहीं, वैवाहिक कार्यक्रम संपन्न होने के बाद शुक्रवार को सभी ऑटोरिक्शा में सवार होकर वापस घर लौट रहे थे. इस बीच दोपहर करीब एक बजे सवारियों से भरा ऑटो फूलपुर क्षेत्र के ऊद्पुर गांव स्थित पेट्रोल पम्प के के नजीदीक पहुंचा, तभी शाहगंज की ओर जा रहे तेज रफ्तार पिकअप वाहन ऑटो रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी.

हादसे के बाद मौके पर मची चीख-पुकार
वहीं, इस भीषण हादसे में ऑटो में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि 9 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. हादसे के बाद मची चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग भागकर मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अनिल सिंह हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गए. इसके बाद सभी घायलों को आनन-फानन में स्थानीय सीएचसी भेजा गया. वहीं, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया गया, जिसमें आलिया (8), शाहिल (15) और निर्मला देवी (35) शामिल हैं. जबकि कुछ घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्‍हें हायर सेंटर ट्रांसफर किया गया है.

बहराहल, पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि दुर्घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से पुलिस हादसे के लिए जिम्मेदार पिकअप वाहन की तलाश में जुट गई है. इस हादसे की वजह ओवरलोडिंग बताई जा रही है.

Tags: Azamgarh news, Azamgarh Police, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर