पुलिस छापेमारी में 40 लाख की अवैध अंग्रेजी शराब बरामद, 3 गिरफ्तार
Azamgarh News in Hindi

अवैध शराब के अड्डे पर पुलिस छापेमारी कर 40 लाख रुपये की अंग्रेजी शराब के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह लोग सप्लाई करने के लिए शराब की पेटियों को स्कार्पियो सहित अन्य वाहनों में लाद रहे थे.

  • Share this:
आजमगढ़ जिले में स्थित खंडहरनुमा सरकारी गोदाम से संचालित अवैध शराब के अड्डे पर पुलिस छापेमारी कर 40 लाख रुपये की अंग्रेजी शराब के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह लोग सप्लाई करने के लिए शराब की पेटियों को स्कार्पियो सहित अन्य वाहनों में लाद रहे थे. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि पंजाब से मंगाकर यहां शराब रखते थे और रात को वाहनों में भरकर आसपास के जिलों में सप्लाई करते थे. गिरफ्तार आरोपियों के सहयोगियों की पहचान के लिए सभी के मोबाइल का डिटेल खंगाला जा रहा है.

एसपी बबलू कुमार के ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अमुआरी गांव निवासी बलवंत सिंह, अतरौलिया थाने के गोरहरपुर गांव निवासी रमायन सिंह और अंबेडकर नगर जिले के राजेसुल्तानपुर थाने के शंकरपुर गांव निवासी जगदीश सिंह का नाम शामिल है. एसपी ने बताया कि एसओ महराजगंज दिनेश पाठक और क्राइम ब्रांच के स्वाट टीम प्रभारी अश्वनी पांडेय क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे. तभी मुखबिर के जरिए सूचना मिलने पर पुलिस टीम संयुक्त रुप से महेशपुर गांव में स्थित खंडहरनुमा सरकारी गोदाम में छापेमारी की.

इस दौरान यह तीनों आरोपी रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिए गए. जबकि एक आरोपी अमुवारी गांव निवासी संतोष सिंह फरार हो गया. मौके से पुलिस 525 पेटियों में भरकर रखी गई 25200 शीशी अंग्रेजी क्रेजी रोहियो व्हिस्की बरामद हुई. यह लोग गोदाम में छिपाई गई शराब की सप्लाई के लिए स्कार्पियो और एक कार में लाद रहे थे. दोनों वाहन भी बरामद कर लिया गया. तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से पांच मोबाइल, 1325 रुपये नगद बरामद हुआ.



पकड़ी गई शराब की कीमत करीब 40 लाख रुपये आंकी गई है. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि पंजाब से शराब की खेप मंगाकर यहां छिपाकर रखते थे और रात के अंधेरे में शराब की पेटी वाहनों में रखकर निश्चित ठिकानों पर सप्लाई करते थे. एसपी बबलू कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के मोबाइल का नेटवर्क खंगाला जा रहा. इसके जरिए पुलिस सहयोगियों की पहचानकर उनके विरुद्ध भी कार्रवाई करेगी. (रिपोर्ट- अभिषेक उपाध्याय)
ये भी पढ़ें: बिहार ले जाई जा रही अवैध अंग्रेजी शराब मिर्जापुर में बरामद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading