लाइव टीवी

देश प्रेम: आजमगढ़ में व्यापारी ने तिरंगा थीम में सजाई दुकान
Azamgarh News in Hindi

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 26, 2018, 10:16 AM IST

इनामुल्लाह ने अपनी दुकान में मौजूद बिक्री के सामानों को को कुछ इस तरह व्यवस्थित कर दिया की सब जगह अपने तिरंगे का ही फील आ रहा है.

  • Share this:
पूरे देश समेत जनपद आजमगढ़ में भी गणतंत्र दिवस की धूम जहां चारो तरफ नजर आ रही है. वहीं शहर के एक व्यापारी ने तो अपनी दूकान में ही देश प्रेम प्रकट करने का गज़ब का प्रयास कर डाला. हम बात कर रहे शहर के मुख्य चौक पर स्थित प्रतिष्ठान अनीस बटन स्टोर के मालिक इनामुल्लाह जी की.

इनकी दूकान पर धागे,बटन ,ज़िप,लेस,साड़ी फॉल ऐसी चींज़े होलसेल में बेचीं जाती हैं. गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर इनामुल्लाह ने अपनी दुकान में मौजूद बिक्री के सामानों को को कुछ इस तरह व्यवस्थित कर दिया की सब जगह अपने तिरंगे का ही फील आ रहा है.

यानी की उनके द्वारा दूकान तिरंगा थीम में सजा दी गई है और इसके लिए उन्होंने अपनी दुकान में मौजूद सामानों का ही इस्तेमाल किया. इनकी इस बेहतरीन सजावट को देखने के लिए अब लोग भी पंहुचने लगे हैं और हर कोई उनके जज्बे से गदगद हो जा रहा है.



पूछने पर इनामुल्लाह ने बताया की इस तरह प्रतिष्ठान को सजाने का उद्देश्य यही है की अपने देश के इस पर्व को हर स्तर पर हर भारतीय को उल्लास से मनाना चाहिए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 26, 2018, 10:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading